PM Modi ने की रॉकी भाई व ऋषभ शेट्टी से मुलाकात, देखें तस्वीरें !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु के राजभवन में कन्नड़ अभिनेता यश और ऋषभ शेट्टी से औपचारिक मुलाकात की। पीएम मोदी येलहंका...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु के राजभवन में कन्नड़ अभिनेता यश और ऋषभ शेट्टी से औपचारिक मुलाकात की। पीएम मोदी येलहंका एयर स्टेशन पर एयरो इंडिया शो का उद्घाटन करने के लिए बेंगलुरु में हैं। दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की पत्नी अश्विनी राजकुमार भी पीएम मोदी के साथ नजर आईं. कहा जा रहा है कि मुलाकात के दौरान कर्नाटक के सिनेमा, संस्कृति जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी वर्तमान में एयरो इंडिया 2023 का उद्घाटन करने के लिए बेंगलुरु में हैं। 13 फरवरी को मुख्य कार्यक्रम से पहले, पीएम मोदी ने कन्नड़ उद्योग की कुछ शानदार प्रतिभाओं से मुलाकात की, जिनमें ऋषभ शेट्टी, यश और अश्विनी पुनीत राजकुमार शामिल हैं।

इस गेट टुगेदर की कई तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं और इंटरनेट पर सामने आई तस्वीरों में स्टार्स पीएम मोदी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

नीचे देखें:

झलक में, पीएम मोदी को नीले नेहरू जैकेट के साथ सफेद-कुर्ता पायजामा पहने हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर, केजीएफ स्टार यश ने डेनिम की एक जोड़ी के साथ एक सफेद शर्ट पहनी थी और कांटारा फेम ऋषभ शेट्टी ने अपनी ट्रेडमार्क सफेद शर्ट और वेष्टि पहनी थी। अश्विनी को नीले रंग की साड़ी पहने देखा गया, जबकि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ‘अय्यो’ श्रद्धा को बैंगनी दुपट्टे के साथ नीले रंग का कुर्ता पहने देखा गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button