CBI ने लोकसभा सचिवालय से साधा संपर्क, महुआ मोइत्रा की बड़ी मुश्किलें !

कॉन्ग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा की परेशानी बढ़ सकती है।कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से महुआ को मिले महँगे उपहारों और अन्य वस्तुओं का जिक्र

‘कैश-फॉर-क्वेरी’ मामले में तृणमूल कॉन्ग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा की परेशानी बढ़ सकती है। CBI उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है। इस कड़ी में सीबीआई ने मोइत्रा के खिलाफ आचार समिति की रिपोर्ट हासिल करने के लिए लोकसभा सचिवालय से संपर्क साधा है।

कैश फॉर क्वेरी कांड में महुआ मोइत्रा का क्या रोल? CBI ने शुरू की जांच |  Jansatta

एथिक्स कमेटी ने पहले ही की आरोपों की जांच

लोकसभा सचिवालय ने अभी तक एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट जांच एजेंसी को नहीं सौंपी है। गौरतलब है कि एथिक्स कमेटी पहले ही आरोपों की जांच की सिफारिश कर चुकी है ,यदि लोकसभा सचिवालय भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 17 ए के तहत आवश्यक मंजूरी हासिल करते हुए एथिक्स कमिटी की रिपोर्ट सीबीआई को सौंपता है, तो केंद्रीय जांच एजेंसी लोकपाल की मंजूरी के बिना सीधे महुआ मोइत्रा पर एफआईआर दर्ज कर सकती है।

Mahua Moitra Profile Amid Darshan Hiranandani Claims Allegations Of Taking  Bribe Asking Question In Parliament - Amar Ujala Hindi News Live - Mahua  Moitra:कौन हैं tmc नेता महुआ मोइत्रा? जिन्होंने रिश्वत लेकर

महँगे उपहारों और अन्य वस्तुओं का जिक्र

रिपोर्ट में कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा को मिले महँगे उपहारों और अन्य वस्तुओं का जिक्र है। इस मामले में कई लोगों के बयान भी दिया हैं। वहीं, लोकसभा सचिवालय के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने अभी तक सीबीआई को रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं कराई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button