चुनाव से पहले PM Modi ने किया भ्रष्टाचारियों का लुटा हुआ धन वापिस करने का ऐलान !

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में गरीबों से ‘लूटा गया' और ED द्वारा कुर्क किया गया धन जनता को वापस मिले।

लोक सभा चुनाव 2024 का बिगुल बजते ही तमाम पार्टियां अपने प्रचार प्रसार में जुट गई है ,इसी बीच तमाम नेता जनता से वोटों की अपील करते हुए ,कई वादों का सहारा लेते हुए दिख रहे है। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनाव से पहले जनता से एक नया वादा करदिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में गरीबों से ‘लूटा गया’ और ED द्वारा कुर्क किया गया धन जनता को वापस मिले। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बताया कि मोदी ने कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में TMC नेता महुआ मोइत्रा के खिलाफ पार्टी की उम्मीदवार और पूर्ववर्ती राजघराने की सदस्य अमृता रॉय के साथ टेलीफोन पर बातचीत में इस बात की घोषणा की।

PM Modi dials 'Rajmata' Amrita Roy, BJP's pick against Mahua Moitra - India  Today

BJP देश से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध है

इस मामले में कई भाजपा नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक तरफ BJP देश से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध है तो दूसरी तरफ सारे भ्रष्ट एक दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं। साथ ही PM मोदी ने भ्रष्टाचार के एक मामले में ईडी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें समर्थन देने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि जिन लोगों ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ शिकायत की थी, उन्होंने अब अपना रुख बदल लिया है, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लेते हुए कहा की ,‘‘यह दिखाता है कि उनकी प्राथमिकता देश नहीं बल्कि सत्ता है। ”

PM Modi: भर्तियों में भाई-भतीजावाद खत्म, भ्रष्टाचार पर लगाम; भारत अब ज्यादा  स्थिर, सुरक्षित और मजबूत देश - PM Modi Says Nepotism And corruption ends in  recruitment India is ...

2016 में भी PM मोदी ने खातों में पैसे पहुंचने का किया था जिक्र

वही विपक्ष ने PM मोदी के इस नए वादे को लेकर उनपर हमला साधते हुए कहा है की इससे पहले भी प्रधानमंत्री ने कई वादे किये लेकिन आज तक पुरे नहीं हो पाए ,PM मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी एक रैली में कहा था की देश के गरीब आदमी को मुफ्त में 15 लाख रुपए यूं ही मिल जाएंगे लेकिन आज तक नहीं मिले।

साथ ही साल 2016 में भी PM मोदी ने खातों में पैसे पहुंचने का एक और बार जिक्र नाेटबंदी के बाद किया था ,तब मोदी का यह बयान इसलिए मायने रखता था क्योंकि नोटबंदी के बाद 25 करोड़ जनधन खातों में 21 हजार करोड़ रुपए जमा हो गए थे। लेकिन ये भी वादा जूठा निकला ,अब देखना ये होगी की लोक सभा चुनाव 2024 से पहले इस बार जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया वादा किया है वो पूरा होगा की नहीं ,की हर बार की तरह इसबार भी ये वादा बस नाम का होगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button