Kangana Ranaut पर बयान देकर बहुत बुरी फंसी सुप्रिया श्रीनेत ,EC ने भी थमाया नोटिस !

कंगना रनौट पर गलत टिप्पणी कर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत अब फंस गई हैं। अब कांग्रेस पार्टी ने भी उनपर सख्ती बरती है।

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बनी अभिनेत्री कंगना रनौट पर गलत टिप्पणी कर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत अब फंस गई हैं। कंगना पर आपत्तिजनक कमेंट करने पर सुप्रिया को कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच अब कांग्रेस पार्टी ने भी उनपर सख्ती बरती है। बुधवार को चुनाव आयोग ने उन्‍हें नोटिस जारी किया है ,चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उन्‍हें यह नोटिस जारी किया गया है। कंगना रनौत हिमाचल के मंडी जिले से बीजेपी की उम्‍मीदवार हैं ,चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत को 29 मार्च शाम 5:00 बजे तक अपना जवाब देने के लिए कहा है. सुप्रिया मौजूदा वक्‍त में कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की प्रभारी है।

Supriya Shrinate Fake Account Disgusting Comment On Kangana Ranut, Bjp Fire  On Congress Leader - Amar Ujala Hindi News Live - Kangana Ranaut Vs Supriya  Shrinate:कंगना पर विवादित पोस्ट के बाद घिरीं

अपमानजनक कैप्शन के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट

कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए गलत पोस्ट पर उन्हें सख्त संदेश दिया है। पार्टी ने सुप्रिया का उस निर्वाचन क्षेत्र से टिकट काट दिया है, जहां से वो उम्मीदवार के रूप में 2019 का चुनाव लड़ीं थी। सुप्रिया ने पिछला लोकसभा चुनाव उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से लड़ा था, लेकिन वह भाजपा के पंकज चौधरी से हार गयी थीं। कांग्रेस ने इस बार कंगना रनौट पर की गई कथित पोस्ट के बाद श्रीनेत को हटाकर वीरेंद्र चौधरी को इस सीट से टिकट दिया है। श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से रनौट की तस्वीर और अपमानजनक कैप्शन के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट डाला गया था। हालांकि, श्रीनेत ने तुरंत स्पष्ट किया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से एक ने ये अनुचित पोस्ट किया है।

Kangana Ranaut पर बयान देकर बुरी फंसीं सुप्रिया श्रीनेत, चुनाव आयोग ने भेजा  कारण बताओ नोटिस...29 मार्च तक दें जवाब | EC Show-Cause Notices to Supriya  Shrinet | Newstrack Hindi ...

2024 में कंगना को बीजेपी ने मंडी सीट से उतारा

कंगना रनौत विवाद के तूल पकड़ने के बाद सुप्रिया की तरफ से यह ट्वीट हटा लिया गया था ,उन्‍होंने पूरे प्रकरण पर सफाई भी दी। कांग्रेस नेता का कहना है कि उनका एक्‍स हैंडल हैक हो गया था। यह पोस्‍ट उन्‍होंने नहीं किया है। पोस्‍ट में कंगना की एक तस्‍वीर पोस्‍ट की गई थी। इस तस्‍वीर के साथ लिखा गया था कि मंडी में क्‍या भाव चल रहा है कोई बताएगा क्‍या? यह पोस्‍ट देखते ही देखते वायरल हो गया। लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना को बीजेपी ने मंडी सीट से उतारा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button