Infection के डर से ऋषभ पंत को आईसीयू से प्राइवेट सुइट में किया गया शिफ्ट !

सोमवार को सामने आई जानकारियों के अनुसार भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के स्वास्थ में अब तेज़ी से सुधार ही रहा है।

सोमवार को सामने आई जानकारियों के अनुसार भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के स्वास्थ में अब तेज़ी से सुधार ही रहा है। साथ ही संक्रमण के डर के कारण उन्हें एक निजी सुइट में स्थानांतरित कर दिया गया है। जिसकी जानकारी दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने खुद मीडिया से शेयर की।

लोग पंत से मिलने जा रहे हैं, उन्हें इससे बचना चाहिए

श्याम शर्मा ने बताया की संक्रमण के डर के कारण, हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन से उन्हें एक निजी सुइट में स्थानांतरित करने के लिए कहा है। शर्मा ने शनिवार को क्रिकेटर ऋषभ पंत की एक झलक पाने के लिए अस्पताल आने वाले लोगों पर चिंता जताई, जिनका इलाज चल रहा है। जिसको लेकर उनका कहना था कि जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं, उन्हें इससे बचना चाहिए, क्योंकि संक्रमण की आशंका है। पंत से मिलने के लिए वीआईपी मूवमेंट नहीं होना चाहिए और उनसे मिलने आने वाले लोगों को इससे बचना चाहिए, क्योंकि पंत से संक्रमण की आशंका है।”

युवक के इलाज के लिए राज्य सरकार हर संभव मदद मुहैया कराएगी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को घोषणा की कि 30 दिसंबर को रुड़की के पास एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल 25 वर्षीय युवक के इलाज के लिए राज्य सरकार हर संभव मदद मुहैया कराएगी। मिली जानकारियों के अनुसार पंत कार में अकेले थे और कथित तौर पर दुर्घटना के समय सो गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा मैक्स अस्पताल देहरादून के साथ समन्वय में एक बयान के अनुसार, जहां उन्हें भर्ती कराया गया है, क्रिकेटर के सिर पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में एक फटा लिगामेंट और अन्य चोटें हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब YOUTUBE  पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button