# महाराष्ट्र राजनीति : सीएम उद्धव ने परिवार समेत छोड़ा आवास !

वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से लगभग 1 घंटे बाद बातचीत की...

देश की सियासत में इस समय महाराष्ट्र ( Maharashtra ) की राजनीति की बात करें तो उसके घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं। आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने परिवार के साथ आवाज छोड़ दिया है । अपनी पार्टी के नेता एकनाथ शिंदे के विद्रोह के बीच अपने पद को छोड़ने के कयास के साथ उन्होंने दक्षिण मुंबई के आधिकारिक आवास से उपनगरीय आवास मातोश्री चले गए हैं । साथ में उनका सामान भी मातोश्री भेजा जा रहा है ।

परिवार सहित छोड़ा आवास

एक खबर के मुताबिक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने पुत्र, भाई और मां के साथ मातोश्री पहुंच गए हैं । आपको बता दें उद्धव ठाकरे का निजी आवास मातोश्री है ।

जाने का वीडियो आया सामने

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उनका सामान निजी आवास मातोश्री ले जाया जा रहा है। इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक गाड़ी में महाराष्ट्र के सीएम उधव ठाकरे सरकारी आवास वर्षा से बाहर निकल रहे हैं। उनके साथ परिवार के और सदस्य भी गाड़ी से निकल रहे हैं।

शरद पवार से लगभग 1 घण्टे बातचीत

तो वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने एनसीपी के प्रमुख शरद पवार से लगभग 1 घंटे बाद बातचीत की। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं इन दोनों शीर्ष नेताओं की बैठक में वर्तमान में जो महाराष्ट्र की राजनीति में संकट के बादल छाए हुए हैं। उससे कैसे निकला जाए। इसके साथ ही भविष्य में एकनाथ शिंदे को लेकर भी मंथन किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button