Code Name Tricolor: परिणीति चोपड़ा ने अपनी Fresh chemistry के बारे Hardy Sandhuके साथ की बात !

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी पहली एक्शन फिल्म कोड नेम तिरंगा कर रही हैं। उन्हें अभिनेता-गायक हार्डी संधू के साथ जोड़ा गया है

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी पहली एक्शन फिल्म कोड नेम तिरंगा कर रही हैं। उन्हें अभिनेता-गायक हार्डी संधू के साथ जोड़ा गया है और दर्शकों ने उनकी जोड़ी को नया बताया है। परिणीति को उम्मीद है कि प्रदर्शन के नजरिए से शहर की इस नई जोड़ी ने पर्दे पर जो दिखाया है, वह लोगों को पसंद आएगा और उन्हें यह भी उम्मीद है कि उन्हें यह भी पसंद आएगा कि हार्डी और वह एक साथ कैसे दिखते हैं।

हार्डी और परिणीति ने साथ बिताया वक़्त

परिणीति का कहना है कि जब वे पहली बार मिले थे तो संगीत और भोजन ने उनके बीच बर्फ तोड़ दी थी। वह कहती हैं, “हार्डी और मैंने एक-दूसरे को उसी पल जोड़ा, जैसे हम एक-दूसरे को सालों से जानते हों। यह देखते हुए कि हम दोनों पंजाबी हैं, हम हर समय सेट पर अपनी मातृभाषा में बात करते हैं और यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि हम किन 2 चीजों से सबसे ज्यादा जुड़े हैं- संगीत और भोजन।”

वह कहती हैं कि हार्डी के साथ काम करना एक ट्रीट रहा है। परी कहती हैं, ”वह बहुत ही देने वाले अभिनेता हैं। मुझे लगता है कि दर्शक हमारे द्वारा साझा किए गए सौहार्द को देख सकते हैं इसलिए वे हमारी जोड़ी को नए सिरे से बुला रहे हैं और वे हमारी केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। मुझे उम्मीद है कि हमने स्क्रीन पर जो किया है और हम एक साथ कैसे दिखते हैं, उसे वे पसंद करेंगे।” रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, कोड नेम तिरंगा 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button