Bigg Boss 16: सलमान खान के शो First Contestants की हुई Entry, कुल इतने लोग लेंगे Big Boss में हिस्सा !

बिग बॉस 16 प्रशंसकों के लिए नए सरप्राइज के साथ बड़ा और रोमांचक होता जा रहा है। इससे पहले, शो के होस्ट सलमान खान ने प्रोमो में दिखाया था कि उन्होंने घोषणा की थी

बिग बॉस 16 प्रशंसकों के लिए नए सरप्राइज के साथ बड़ा और रोमांचक होता जा रहा है। इससे पहले, शो के होस्ट सलमान खान ने प्रोमो में दिखाया था कि उन्होंने घोषणा की थी कि इस बार बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ अपना खेल खेलेंगे। हालांकि, अब मेकर्स ने इसके प्रीमियर से पहले सेलेब रियलिटी शो में संभावित प्रतिभागियों के बारे में संकेत देना शुरू कर दिया है।

Bigg Boss Season16 में हुई पहले कंटेस्टेंट की Entry

सोमवार को मेकर्स ने बिग बॉस सीजन 16 के पहले कंटेस्टेंट को बिना अपना चेहरा बताए पेश किया। नेटिज़न्स ने दावा किया है कि अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर अहलूवालिया हैं। जैसे ही निर्माताओं द्वारा सोमवार को प्रोमो छोड़ा गया, प्रशंसकों ने अपने अनुमान के खेल के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा दी और कहा कि Nimr0t BB16 की पहली प्रतियोगी है।

छोटी सरदारनी ने किया खुलासा

प्रोमो वीडियो में, अभिनेत्री का कहना है कि वह एक डेली सोप की लोकप्रिय बहू है और एक वकील भी है। कुछ ही समय में नेटिज़न्स को पता चल गया कि छोटी सरदारनी की निमृत अहलूवालिया बिग बॉस सीजन 16 में प्रवेश करने जा रही हैं। निमृत ने अपने पिछले साक्षात्कारों में खुलासा किया था कि वह पहले एक वकील थीं और फिर अभिनेता बनीं।

सलमान खान के शो में इतने लोग लेंगे हिस्सा

निमृत के अलावा, सुमुल तौकीर, साजिद खान, जन्नत जुबैर और कई अन्य हस्तियों के बिग बॉस 16 का हिस्सा होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि अभी तक निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार लगभग 18 प्रतियोगी सलमान खान के शो के नवीनतम सीजन का हिस्सा होंगे।

बिग बॉस 16 का प्रसारण 2 अक्टूबर 2022 से शुरू हो रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button