Pankaj Tripathi in OMG 2 controversy: पंकज त्रिपाठी ने फिल्म ‘OMG 2’ विवाद पर किया रिएक्ट, बोले- ‘रिलीज के बाद खत्म हो जाएंगी अटकलें’

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की रिलीज को लेकर आ रही सभी खबरों पर बात की है।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की रिलीज को लेकर आ रही सभी खबरों पर बात की है। अभिनेता ने विवाद के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन उन दावों का जिक्र किया जो धार्मिक आधार पर उनकी फिल्म की रिलीज में बाधा बन सकते हैं। माना जा रहा है कि अगस्त में रिलीज होने से पहले OMG 2 मंजूरी के लिए सीबीएफसी की पुनरीक्षण समिति के पास गई है। यह दावा किया गया है कि बोर्ड आदिपुरुष की पूरी असफलता के बाद बेहद सतर्क है और इसलिए, अध्यक्ष प्रसून जोशी इसे प्रमाणित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से फिल्म देखेंगे।

फिल्म रिलीज होने के बाद खत्म हो जाएंगी अटकलें

पंकज ने ज़ूम को एक त्वरित बयान में उन्हीं अफवाहों को संबोधित किया। हालांकि उन्होंने पूरे विवाद के बारे में सीधे बात करने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि 11 अगस्त को फिल्म रिलीज होने के बाद सभी भ्रम और अटकलें खत्म हो जाएंगी। उन्होंने कहा, “मैं बस इतना ही कहूंगा कि कृपया उस पर विश्वास न करें जिसके बारे में लिखा जा रहा है।” यह। लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं। लेकिन सच्चाई सामने आएगी जब फिल्म रिलीज होगी (लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं, लेकिन फिल्म रिलीज होने पर सच्चाई सामने आ जाएगी)।”

सोशल मीडिया पर फिल्म का प्रचार

यह पहली बार है जब फिल्म से जुड़े किसी व्यक्ति ने इस मुद्दे पर बात की है। न तो निर्देशक अमित राय और न ही फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार ने दावों पर कुछ कहा है। हालाँकि टीम सोशल मीडिया पर सक्रिय है और नए पोस्टर और गानों के साथ फिल्म का प्रचार कर रही है।

गाने में दिखी कहानी की झलक

मंगलवार को निर्माताओं ने OMG 2 का एक नया गाना ‘ऊंची ऊंची वादी’ रिलीज किया, जिसमें कहानी की बेहतर झलक देखने को मिली। इस गाने के बाद कई रिपोर्टों में फिल्म में एलजीबीटीक्यू एंगल का सुझाव दिया गया था। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से होगा।

स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में होगा कड़ा मुकाबला

इससे पहले रणबीर कपूर की एनिमल भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी लेकिन पिछले महीने गदर 2 का टीजर रिलीज होने के बाद मेकर्स ने रिलीज टाल दी थी। दोनों फिल्मों के अपने-अपने दर्शक वर्ग हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में कौन सी फिल्म सिनेमाघरों में अधिक दर्शकों को आकर्षित करती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button