रॉकी जायसवाल के साथ अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर हिना खान बोली ,”उसे परवाह नहीं है ..”

हिना खान टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने लंबे समय तक चलने वाले धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है...

हिना खान टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने लंबे समय तक चलने वाले धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद बिग बॉस में अभिनेत्री की उपस्थिति ने सब कुछ बदल दिया क्योंकि लोग उन्हें अलग तरह से देखने लगे। जबकि लोग उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के बारे में बिग बॉस में जानने लगे हैं। हालाँकि प्यार और विश्वासघात के बारे में इंस्टाग्राम पर हिना खान की हालिया पोस्ट ने रॉकी जायसवाल के साथ उनके ब्रेकअप की अफवाहों का अनुमान लगाया।

आखिरकार अभिनेत्री ने डेटिंग की इन अफवाहों पर खुलकर बात की। रॉकी की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए हिना ने कहा, “नहीं, वह पूरी तरह से एक अलग व्यक्ति है। उसे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे बहुत सारे संदेश मिले कि क्या सब कुछ ठीक है। बहुत सारे दोस्तों ने मुझे मैसेज किया, करिश्मा तन्ना और अन्य ने मुझे मैसेज किया, ‘क्या सब ठीक है? क्या हो रहा है?’ मैंने कहा कि यह एक प्रमोशनल स्टोरी है!”

ब्रेकअप की अफवाहों के बारे में कुछ…

उन्होंने आगे कहा, “दोस्त समझेंगे कि जब आप उनसे मैसेज पर बात कर रहे होते हैं, तो यह कुछ प्रमोशनल चीज होती है लेकिन बाकी लोग वास्तव में डरे हुए थे। ब्रेकअप की अफवाहों के बारे में कुछ लेख थे। लेकिन नहीं! ऐसा कुछ नहीं है। , मैं अपनी लव लाइफ में बहुत खुश हूं। भगवान दयालु रहे हैं। लेकिन हां, क्या करें, मुझे पता था कि ऐसा होगा।”

इससे पहले उन्होंने कुछ पोस्ट शेयर की थी जिससे उनके ब्रेकअप की अफवाहें उड़ी थीं। अभिनेत्री ने कहा, “विश्वासघात ही एकमात्र सच्चाई है जो चिपक जाती है।” उन्होंने एक और उद्धरण साझा किया जिसमें लिखा था, “अंधेपन के लिए खुद को माफ करना याद रखें, जिसने आपको धोखा देने वालों के रास्ते में डाल दिया। कभी-कभी एक अच्छा दिल यह नहीं देखता खराब।”

रॉकी जायसवाल और हिना खान की मुलाकात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी, जहां रॉकी एक निर्माता के रूप में काम कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने आठ साल बाद अभिनेत्री के शो छोड़ने के बाद ही अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button