गड़बड़ी होती है तो 35 लोगों को एनएसए, पर प्रवक्ता तत्काल कोई कार्रवाई नहीं – ओवैसी

साथ ही कहा उपराष्ट्रपति कतर में हैं और वहां राजदूत को बुलाकर पूछा जा रहा है। यह कितना अपमानजनक है।"

बीजेपी ने पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ( Nupur sharma ) और दिल्ली बीजेपी मीडिया हेड नवीन जिंदल के खिलाफ कार्रवाई की है। लेकिन विवाद अभी भी जारी है।

पीएम नरेंद्र मोदी पर भी सवाल उठाए

अरब देशों के विरोध के बाद पार्टी ने नूपुर शर्मा को जांच पूरी होने तक पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। इसलिए नवीन जिंदल को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नुपुर शर्मा को लेकर बीजेपी और सरकार पर निशाना साधा है और पीएम नरेंद्र मोदी पर भी सवाल उठाए हैं।

उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जाता?

असदुद्दीन ओवैसी ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है। असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ‘इस एक्ट से अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान होने वाला है। जिसके लिए सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ही जिम्मेदार होंगे। हमारी मांग है कि प्रवक्ता को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जाता? अगर कानपुर में गड़बड़ी होती है तो 35 लोगों को एनएसए मिलता है। यदि आपने अपने प्रवक्ता के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की होती तो यह गलत नहीं होता।”

हमें माफी की जरूरत है

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, “अगर हमारे देश के नागरिकों के खिलाफ नफरत की हिंसा शुरू हो जाती है। जो खाड़ी देशों में रहते हैं। तो जिम्मेदार प्रधानमंत्री कौन होगा? आपकी विदेश नीति क्या है? ऐसा कभी नहीं हुआ है कि अरब देश देश के राजदूतों को बुला रहे हैं। यह कहते हुए कि आपने गलत कहा है, हमें माफी की जरूरत है। उपराष्ट्रपति कतर में हैं और वहां राजदूत को बुलाकर पूछा जा रहा है। यह कितना अपमानजनक है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button