TIGER 3: फिल्म की बड़ी अपडेट आई सामने, अब शाहरुख के साथ एड हुआ एक और बड़ा स्टार !

Salman Khan की Tiger 3 रिलीज़ के लिए तैयार है। उससे चार दिन पहले फिल्म में नए सीन्स जोड़े गए हैं। बताया जा रहा है कि Hrithik Roshan के कैमियो वाला सीक्वेंस है।

Salman Khan की Tiger 3 रिलीज़ के लिए तैयार है। उससे चार दिन पहले फिल्म में नए सीन्स जोड़े गए हैं। बताया जा रहा है कि Hrithik Roshan के कैमियो वाला सीक्वेंस है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने ये सीन 4 नवंबर यानी बीते शनिवार को यशराज स्टूडियो में शूट किया है। बताया जा रहा है कि ऋतिक इसकी शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित थे। और उन्होंने खूब एंजॉय भी किया। उनके ये सीन्स फिल्म में जोड़े जा चुके हैं। इससे ‘टाइगर 3’ की लंबाई बढ़कर 2 घंटे 36 मिनट हो गई है।

Tiger 3 में सलमान का साथ देंगे 2 बड़े जासूस, Shahrukh के बाद Hrithik Roshan  की भी एंट्री

ऋतिक, सलमान और शाहरुख, एक साथ नज़र नहीं आएंगे

टाइगर 3′ को 27 अक्टूबर को ही सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया था। मगर यशराज फिल्म्स ने सेंसर बोर्ड से रिक्वेस्ट की कि ये सीन्स भी पास कर दिए जाएं। 6 नवंबर को CBFC ने उनकी ये मांग पूरी कर दी। पहले ‘टाइगर 3’ की लंबाई 2 घंटे 33 मिनट थी। ऋतिक वाले कैमियो को मिलाकर फिल्म की लेंथ 2 घंटे 36 मिनट हो गई। अब देखना ये है कि ये सीक्वेंस फिल्म में कब आता है। अधिकतर संभावनाएं इस बात की जताई जा रही हैं कि ऋतिक का कैमियो ‘टाइगर 3’ के पोस्ट क्रेडिट सीन में देखने को मिलेगा। यानी ऋतिक, सलमान और शाहरुख, ‘टाइगर 3’ के किसी सीन में एक साथ नज़र नहीं आएंगे। मगर अभी पक्के तौर पर ये बात नहीं कही जा सकती।

टाइगर 3 ट्रेलर: सलमान खान और कैटरीना कैफ फिर से सुपर स्पाई मोड में - इस बार  यह व्यक्तिगत है

बिक चुके 1 लाख 10 हज़ार टिकट अडवांस

ख़ैर, ‘टाइगर 3’ की अडवांस बुकिंग खुल चुकी है। फुल स्पीड में चल रही है, देश के टॉप दो मल्टीप्लेक्स चेन्स में फिल्म के 1 लाख 10 हज़ार टिकट अडवांस में बिक चुके हैं। वहीं देशभर के मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स को मिलाकर ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के लिए टोटल 3.03 लाख टिकट बुक हो चुके हैं।

‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, विशाल जेठवा और रणवीर शौरी जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रौशन कैमियो रोल्स में दिखाई देंगे। इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर को दीवाली के दिन रिलीज़ हो रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button