सिनेमा घरो में वार करने आ रही है एक नई फिल्म

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की विशेषता वाली ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर आएगी।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की महत्वाकांक्षी त्रयी ब्रह्मास्त्र एक से अधिक कारणों से शहर में चर्चा का विषय रहा है। शुरुआत करने के लिए, महाकाव्य नाटक एक रोमांचक कलाकारों की टुकड़ी के साथ पहले कभी न देखे जाने वाले दृश्य तमाशा होने का वादा करता है।

अब, फिल्म ने अपनी टोपी में एक और प्रतिष्ठित पंख जोड़ा है। वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स ने त्रयी और मैग्नम ओपस ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के पहले भाग को अपनी वैश्विक नाटकीय रिलीज़ स्लेट में जोड़ा है। यह पहली बार है जब किसी भारतीय फिल्म ने इस सूची में जगह बनाई है।

इसका मतलब है कि अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की विशेषता वाली फिल्म 9 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर आएगी। इस बीच, इस बड़े बजट उद्यम के मोशन पोस्टर के साथ-साथ पहले गाने केसरिया के टीज़र ने उत्साह को और बढ़ा दिया है कि यह यात्रा कितनी दिलचस्प होने वाली है। प्रशंसकों और दर्शकों से दोनों के प्रति प्रतिक्रिया अद्भुत रही है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज (वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स के स्वामित्व वाले) और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा 09.09.2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ थोर: लव एंड थंडर, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर, अवतार: द वे ऑफ वॉटर और कई अन्य शीर्षक इस साल स्टूडियो से रिलीज होने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button