VIRAL: अनबन की खबरों के बाद साथ खुश नज़र आए, धनश्री-चहल !

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों काफी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों काफी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले इन दोनों के रिश्ते में कटास की भी कई खबरे सामने आई थी,जिसके बाद से ही ये कपल लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

 

धनश्री ने पोस्ट किया फनी वीडियो

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने SOCIALMEDIA पर एक मजेदार वीडियो SHARE किया है।
जिसमे धनश्री कहती हुई नज़र आ रही है की, ‘सुनो मैं मायके जा रही हूं’, जिसके बाद युजवेंद्र खुशी से डांस करने लगते है। उनके इस फनी वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस काफी खुश हैं।

अनबन की आई थी खबरे

कुछ दिनों पहले कोरियोग्राफ़र धनश्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पति चहल का नाम हटा दिया था ,वहीं चहल ने भी एक पोस्ट शेयर कर नए सफर के शुरुआत की बात की थी जिसके बाद से ये कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों के शादीशुदा जीवन में कुछ ठीक नहीं चल रहा है

धनश्री ने पोस्ट शेयर बताया रिश्ते का हाल

अनबन के खबरों से परेशान धनश्री ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कुछ दिनों पहले उनके एक सांग के सूट के दौरान घुटनो में चोट आ गयी है जिसके बाद से उनके मुश्किल समय में उनके पति और परिवार वालो का साथ मिला साथ ही उन्होंने पोस्ट के जरिये यह भी बताया कि वह अनबन की अफवाओं से भी बहुत परेशान हुई हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button