king khan की पत्नी Gauri Khan पर हुई एक्शन की तैयारी, ED करेगी पूछताछ !

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के मुश्किलें बढ़ गई है , गौरी खान लखनऊ स्थित रियल स्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर हैं।

राजधानी लखनऊ स्थित सुशांत गोल्फ सिटी में तुलसियानी ग्रुप का प्रोजेक्ट है, इस प्रोजेक्ट में एक फ्लैट मुंबई निवासी व्यक्ति किरीट जसवंत शाह ने 2015 में 85 लाख रुपए का खरीदा था पर कंपनी ने उनको अभी तक ना कब्जा दिया ना ही रकम लौटाई और इसी के चलते जसवंत शाह ने तुलसियानी ग्रुप के निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी, महेश तुलसियानी और गौरी खान के खिलाफ पिछले दिनों मुकदमा दर्ज कराया था।

Gauri Khan Lavish Life How Shah Rukh Khan Low Profile Wife Built A 215  Million Net Worth All Of Her Own | कैसे SRK की पत्नी Gauri Khan ने जमा की  215

लगा पैसे हड़पने का आरोप

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के मुश्किलें बढ़ गई है , गौरी खान लखनऊ स्थित रियल स्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर हैं। पैसे हड़पने के आरोप के बाद इस कंपनी के जांच के दायरे में अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी आ रही हैं। गौरी खान से ईडी पूछताछ की तैयारी में है, उनकी इस कंपनी के ऊपर निवेशकों और बैंक का तकरीबन 30 करोड रुपए हड़पने का आरोप लगा है।

Shah Rukh Khan: Tulsiani Constructions ropes in Gauri Khan as brand  ambassador - The Economic Times

ईडी करेगी गौरी खान से पूछताछ

मुकदमे में किरीट जसवंत शाह ने गौरी खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट का प्रचार गौरी खान ने किया था और इसी वजह से उन्होंने गौरी पर विश्वास करते हुए यह प्रॉपर्टी ली थी, लेकिन उनकी मेहनत की कमाई से लिया गया फ्लैट उनको नहीं मिल पाया और इसी मामले में अब ईडी अनुमति मिलने के बाद गौरी खान से पूछताछ कर सकती है।

 

ब्रांड एंबेसडर बनने में लगा भुगतान

जानकारी के मुताबिक एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट मुख्यालय से गौरी खान को नोटिस देने की अनुमति लेने की तैयारी की जा रही है जैसे ही अनुमति मिलती है उसके बाद ईडी गौरी खान से पूछताछ करना शुरू करदेगी ,अब अनुमति मिलने के बाद गौरी से पूछताछ में एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के अधिकारी इस बात का पता लगाएंगे कि तुलसियानी ग्रुप ने गौरी को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए कितना भुगतान किया है और यह पैसे कैसे उनको दिए गए हैं। इसके लिए क्या-क्या अनुबंध हुआ है और इस अनुबंध का कागज भी एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट गौरी खान से लेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button