मृणाल ठाकुर ने न्यूयॉर्क में किया मूवी प्रमोशन, ‘हैरी पॉटर के साथ तस्वीरें !

मूवी 'हाय नाना' के लिए नानी और मृणाल ठाकुर अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में मूवी प्रमोशन करने के लिए निकले थे और वहाँ ढेर सारी मस्ती की।

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म अदाकारा मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी हालि में रिलीज हुई तेलुगु मूवी ‘हाय नाना’ को मिली सफलता का मजा ले रही हैं। इस मूवी के प्रमोशन के लिए अदाकारा मृणाल ठाकुर हाल ही में अमेरिका के लिए भी निकली थीं। जहां नानी और मृणाल ठाकुर ने अपनी इस मूवी का जमकर प्रमोशन किया। नानी और मृणाल ठाकुर स्टारर इस फैमिली ड्रामा फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है।

हाय नन्ना की सफलता के बीच मृणाल ठाकुर ने हैरी पॉटर स्टार डैनियल रैडक्लिफ के  साथ अपने यादगार NYC एनकाउंटर को साझा किया (तस्वीरें देखें) | 🎥नवीनतम

अमेरिका के न्यूयॉर्क में किया मूवी प्रमोशन

मूवी ‘हाय नाना’ के लिए नानी और मृणाल ठाकुर अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में अपनी मूवी का प्रमोशन करने के लिए निकले थे और वहाँ पहुंचते ही फिल्म स्टार ने ढेर सारी मस्ती की। इसकी तस्वीरें औऱ वीडियोज अदाकारा लगातार सोशल मीडिया हैंडल से दिखा रही हैं। इन तस्वीरों को देख अदाकारा के फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए पीछे नहीं हट रहे है।

मृणाल ठाकुर का बना फैन गर्ल मूमेंट

फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म स्टार मृणाल ठाकुर की मुलाकात ‘हैरी पॉर्टर’ का आइकॉनिक रोल निभाने वाले हॉलीवुड स्टार डेनियल रेडक्लिफ से हुई। जिसके बाद एक्ट्रेस का ये पल फैन गर्ल मूमेंट बन गया। डेनियल रेडक्लिफ से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने इसकी झलक इंस्टास्टोरी के जरिए अपने फैंस को दिखाई थी। जिसके बात ये तस्वीर आते ही एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में वायरल हो गई। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मृणाल ठाकुर ने लिखा था, ‘वी लव यू डेनियल रेडक्लिफ’।

Harry Potter से मिलीं Mrunal Thakur, हॉलीवुड स्टार संग वायरल हुई एक्ट्रेस  के फैन मोमेंट की ये फोटो - Mrunal Thakur Met Harry Potter Daniel Radcliffe  see latest pics here

‘हैरी पॉटर के साथ शेयर की तस्वीरें

मृणाल ठाकुर और डेनियल रेडक्लिफ की ये प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘हैरी पॉटर और प्रिंसेस नूरजहां उर्फ सीता महालक्ष्मी।’ फिल्म स्टार मृणाल ठाकुर हाय नाना के बाद विजय देवरकोंडा स्टारर अपनी अगली मूवी ‘फैमिली स्टार’ में बिजी हैं।

हॅरी पॉटरने 'या' मराठमोळ्या अभिनेत्रीसोबत घेतला सेल्फी, न्यूयॉर्कच्या  रस्त्यावर झाली अचानक भेट - Marathi News | Harry Potter took a selfie with  actress Mrunal Thakur shared ...

हिंदी फिल्म में भी नजर आएंगी मृणाल

‘सीता रामम’ फेम अदाकारा मृणाल ठाकुर लगतार अपनी शानदार और जानदार फिल्मों की वजह से दर्शकों का दिल जेत्ती आ रही हैं। इस मूवी के बाद फिल्म स्टार एक हिंदी फिल्म में भी नजर आएंगी। अदाकारा की इस अपकमिंग मूवी का नाम ‘पूजा मेरी जान’ है। जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर हैं।

Fan Girl Moment Captured... न्यूयोर्क में Mrunal Thakur को मिला सरप्राइज,  Daniel Radcliffe से हुई अभिनेत्री की मुलाकात - mrunal thakur got a surprise  in new york as she met daniel radcliffe

दर्शकों को पसंद नहीं आई ‘हाय पापा’

बैक टू बैक धांसू फिल्मों से एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की पॉपुलेरिटी साउथ से लेकर नॉर्थ तक फैल गई है। उनकी हालिया रिलीज मूवी ‘हाय नाना’ को मेकर्स ने इसी वजह से हिंदी में भी रिलीज किया था। हिंदी में इस मूवी को ‘हाय पापा’ के नाम से जारी किया गया। हालांकि ये मूवी हिंदी दर्शकों को थियेटर तक खींचने में कामयाब नहीं हो पाई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button