Salman Khan Security: लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की शुरू की समीक्षा !

जेल से एबीपी न्यूज को दिए ताजा इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से माफी मांगने या 'परिणाम भुगतने के लिए तैयार' रहने की धमकी दी थी।

जेल से एबीपी न्यूज को दिए ताजा इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से माफी मांगने या ‘परिणाम भुगतने के लिए तैयार’ रहने की धमकी दी थी। इंटरव्यू के दौरान बिश्नोई ने कहा था, ‘वो आज नहीं तो कल अपना अहंकार तोड़ देंगे।’ वहीं, एबीपी न्यूज पर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू पर मुंबई पुलिस ने संज्ञान लिया है। इसी के साथ मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा शुरू कर दी है। समीक्षा के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ाई जा सकती है।

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से माफी मांगने को कहा

बता दें कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बारे में पूछे गए सवाल के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि सलमान खान के काले हिरण को मारने पर हमारा समाज अभिनेता से नाराज है। उन्हें या तो आकर लोगों से माफी मांगनी चाहिए। नहीं तो उसका भी ठोस जवाब दिया जाएगा।

कभी न कभी हम उनका अहंकार जरूर तोड़ेंगे

लॉरेंस ने कहा कि अभिनेता ने अभी तक हमारे समाज से माफी नहीं मांगी है। मेरा मन बचपन से ही उसके लिए क्रोध से भरा है। कभी न कभी हम उनका अहंकार जरूर तोड़ेंगे। उन्हें हमारे देवता के मंदिर में आकर माफी मांगनी होगी। उसने हमारे समाज के लोगों को पैसे की पेशकश भी की। हम शोहरत के लिए नहीं बल्कि मकसद के लिए सलमान खान को मारेंगे।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा वाई + सुरक्षा कवर दिया गया

आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में मुंबई पुलिस ने सलमान खान की आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस भी जारी किया था। धमकियों के बाद, सलमान को कथित तौर पर पिछले साल नवंबर में महाराष्ट्र सरकार द्वारा वाई + सुरक्षा कवर दिया गया था। इसका मतलब है कि उसके पास हर समय चार सशस्त्र सुरक्षा गार्ड होंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button