वरुण धवन के लिए होगी हास्य की एक नई दुनिया, अनीस बज्मी अभिनेता को लेकर बनाएंगे कॉमेडी फिल्म !

वरुण धवन पिछले कुछ वर्षो में मैं तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 जैसी कॉमेडी और रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा रहे हैं ।

वरुण धवन पिछले कुछ वर्षो में मैं तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 जैसी कॉमेडी और रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा रहे हैं। फिल्ममेकर अनीस बज्मी अपनी बेहतरीन कॉमिडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने 180 करोड़ से ज्यादा रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं वरुण धवन की कॉमिडी टाइमिंग गजब की मानी जाती है और उन्होंने कई कॉमिडी फिल्मों में काम करके खुद को साबित किया है। ऐसे में खबरें हैं कि जल्द ही वरुण धवन और अनीस बज्मी जल्द ही साथ में काम कर सकते हैं।

वर्तमान प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद करेंगे फिल्म

एक सूत्र के अनुसार, वरुण और अनीस पिछले कुछ समय से एक संभावित सहयोग की योजना बना रहे हैं और आखिरकार चीजें पटरी पर आ गई हैं। विकास के करीबी एक सूत्र ने बताया, “वे हाल ही में मिले और एक कॉमिक सेपर पर टीम बनाने के विचार पर चर्चा की। वे अपनी वर्तमान प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद फिल्म करेंगे।” वरुण और अनीस दोनों एक महान बंधन साझा करते हैं आज तक साथ काम नहीं करने के बावजूद।

वरुण के लिए होगी हास्य की एक नई दुनिया 

“अनीस भाई ने डेविड धवन के लिए 15 से अधिक फिल्में लिखी हैं, और अब वरुण के साथ अपने पहले सहयोग को एक विशेष उद्यम बनाने के लिए उत्साहित हैं। डेविड धवन की कॉमेडी में अभिनय करने के बाद, यह वरुण के लिए हास्य की एक नई दुनिया होगी, और यहां तक ​​कि वह भी हैं फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो अगले साल के अंत तक कॉमिक काॅपर शुरू हो जाएगा।”

अनीस के पास कई विचार हैं जो वरुण के व्यक्तित्व के अनुकूल हैं, और वह जल्द ही उन्हें विकसित करने में लग जाएंगे। फिल्म निर्माता की अगली फिल्म 2005 की ब्लॉकबस्टर, नो एंट्री की अगली कड़ी होगी, जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान होंगे।

मैं वरुण के साथ फिल्म बनाना चाहता हूं

सूत्र ने बताया, “नो एंट्री 2 के बाद वरुण धवन अभिनीत उनकी अगली फिल्म होगी।” विकास पर उनकी टिप्पणी के लिए हम अनीस बज़्मी के पास पहुँचे। निर्देशक ने पुष्टि की कि वह वरुण के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन अधिक विवरण में नहीं गए। उन्होंने विशेष रूप से कहा, “हां, निश्चित रूप से मैं वरुण के साथ एक फिल्म बनाना चाहता हूं। मैंने उनके पिता डेविड साब के लिए बहुत सारी फिल्में लिखी हैं और वरुण को तब से जानता हूं जब वह 6 साल का बच्चा था। हमने बहुत सारा खर्च भी किया था। 90 के दशक की शुरुआत में आंखें के सेट पर समय। वह अच्छी कॉमिक टाइमिंग के साथ एक शानदार अभिनेता हैं।”

सही कहानी की तलाश में हूं

भूल भुलैया 2 की सफलता पर सवार निर्देशक ने कहा, “हम हाल ही में मिले और सहयोग करने के विचार के बारे में बात की। अभी, मैं अपने सहयोग के लिए सही कहानी की तलाश में हूं। हम एक भावनात्मक बंधन साझा करते हैं, और इसलिए, हमारी पहली फिल्म के लिए एक शानदार स्क्रिप्ट की जरूरत है। आप इसे सही समय पर जान पाएंगे।” और अंत में, इस पर घोषणा की उम्मीद कब की जा सकती है? “बहुत जल्द,” वह हस्ताक्षर करता है।

अनीस को नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी, वेलकम बैक और हाल ही में भूल भुलैया 2 जैसे कॉमिक केपर्स के लिए जाना जाता है। निर्देशन के अलावा, वह एक लेखक की क्षमता में 90 के दशक से डेविड धवन की कई हिट फिल्मों में शामिल रहे हैं। और यह निश्चित रूप से जीवन एक पूर्ण चक्र में आने वाला है, क्योंकि वह सीधे जूनियर धवन उर्फ ( वरुण ) ​​के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button