श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ के शुभारम्भ पर सैकड़ों कन्याओं एवं महिलाओं ने कलश यात्रा में लिया भाग !

इटावा इकदिल क्षेत्र के विरारी गाँव में श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ का बड़े धूमधाम के साथ आज शुभारम्भ हुआ । जिसमें सैकड़ों कन्याओं एवं महिलाओं ने कलश यात्रा में भाग लिया।

इटावा इकदिल क्षेत्र के विरारी गाँव में श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ का बड़े धूमधाम के साथ आज शुभारम्भ हुआ । जिसमें सैकड़ों कन्याओं एवं महिलाओं ने कलश यात्रा में भाग लिया। वहीं संयोजक अजय भदोरिया ने बताया कि 5 वर्षों से लगातार इस भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ कथा का आयोजन किया जाता है। जिसमें आसपास क्षेत्र के एवं सैकड़ों लोगों की सहयोग से इस कथा भागवत का आयोजन किया जाता है।

 भागवत कथा का हो रहा है आयोजन

इस वर्ष भी बड़ी श्रद्धा भाव के साथ कथा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आस पास क्षेत्र एवं दूरदराज से आने वाले लोग इस कथा का आनंद लेते हैं ।वही संयोजक अजय जी ने बताया कि वृंदावन से पधारे शास्त्री जी के द्वारा भागवत कथा का आयोजन हो रहा है। इसमें लोगों को मन मोह होकर कथा सुनने के लिए सैकड़ों लोग यहां भागवत में आते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button