शर्मनाक : लूटपाट में पैसे, चाबी के साथ ” पैंट ” भी ले गए बदमाश, पीड़ित ऐसे पहुंचा थाने

छत्तीसगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक बंगले से कुछ ही दूरी पर खुले में शौच पर गए हुए एक डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट की वारदात हुई

जी हाँ वाकया सुनने में थोड़ा मजाकिया है लेकिन गंभीर है । बालोद शहर के बालोद दल्ली मुख्य मार्ग पर जिला पुलिस अधीक्षक बंगले से कुछ ही दूरी पर खुले में शौच पर गए हुए एक डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट ( robbery ) की वारदात हुई है।

तो उसे अर्धनग्न अवस्था में आना पड़ता……

जिसके बाद युवक काफी परेशान हो गया और गमछा पहन कर ही वहां से थाने पहुंचा। लुटेरों ने पर्स के साथ उसकी पेंट भी लूट ली। इसके साथ ही वे गाड़ी की चाबी भी साथ ले गए। पीड़ित ने बताया कि यह तो अच्छा हुआ कि सिर में बांधने के लिए वह हमेशा गमछा साथ रखा था। नहीं तो उसे अर्धनग्न अवस्था में आना पड़ता।

शौचक्रिया करने के बाद……

घटना का जिक्र करते हुए पीड़ित ने बताया की दो लोग चाकू दिखाकर उनसे लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना तब घटी जब वो शौच के लिए गया हुआ था। शौचक्रिया करने के बाद जब वो वापस पहुंचा तो बदमाशों ने जेब से चाकू निकाला। इसके बाद पैसे, पेंट और चाबी लूट कर ले गए।

एक डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता है

पीड़ित ने अपना नाम उमेश सोनवानी व पिता सखाराम सोनवानी, ग्राम परसोदा है। पेशे से वो एक डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता है। उसने बताया कि उसके पास नगद लगभग 3000 रुपए जेब में रखे हुए थे। जिन्हें लुटेरे लूटकर ले गए। दो युवक दो पहिया वाहन में पहुंचे हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button