सलमान नहीं बल्कि इस बड़े सुपरस्टार की वजह से टाइगर जिन्दा है बनी सुर्ख़ियों का हिस्सा !

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को सिनेमा घरों से एक बड़ा झटका मिला है। उसी बीच सलमान खान की दूसरी फिल्म सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हुई नजर आ रही है।

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को सिनेमा घरों से एक बड़ा झटका मिला है। उसी बीच सलमान खान की दूसरी फिल्म सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हुई नजर आ रही है। पर आपको यह जानकार हैरानी सलमान खान स्टाटर फिल्म की चर्चा उनकी वजह से नहीं बल्कि एक दूसरे सुपरस्टार की वजह से हो रही। दरअसल पूरे मामले की बात करे तो टाइगर जिंदा है की सूटिंग में जल्द ही शाहरुख़ शामिल हो सकते है।

 शाहरुख़ को भी टाइगर जिंदा में है देखना चाहते है दर्शक

पिछले साल रिलीज़ हुई शाहरुख़ की पठान ने दर्शको पर एक अलग ही छाप छोड़ी थी ,जिसमे मूवी के एक सीन में सलमान शाहरुख़ की मदद करते हुए कामियो रोल प्ले करते हुए दिखाई देते है। जिसके बाद दर्शको को शाहरुख़ को भी दर्शक इसी तरह के एक कमियों रोल में सलमान की अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा में है देखना चाहते है।

शाहरुख खान के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी

जिसके लिए सूत्रों से मिली जानकारियों के अनुसार शाहरुख खान 8 मई से सलमान खान की टाइगर 3 में अपने बहुप्रतीक्षित कैमियो की शूटिंग करेंगे टाइगर 3 इसी साल दिवाली में रिलीज़ की जाएगी। टाइगर 3 मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी सह-कलाकार हैं। सूत्र ने कहा, “मनीष और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इस सीन के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button