मौत का घूंट : जहरीली शराब ने करी नौ की जीवनलीला समाप्त, एक दर्जन लोग गंभीर

प्रदेश के आजमगढ़ जिले की है वारदात, बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

आजमगढ विधानसभा चुनाव के बीच शराब ( liquor ) की एक तरफ खपत बढ़ी। तो दूसरी तरफ माहुल नगर पंचायत में सरकारी देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर सेवन करने से सात लोगों की मौत हुई है। जबकि दर्जनभर लोग बीमार बताये जा रहे है।

सभी लेगा बीमार पड़ने लगे

बीमार लोगों को कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गये है। अहरौला थाना के माहुल नगर पंचायत में सरकारी देशी शराब की दुकान से दर्जनों लोगों ने शराब खरीदा और उसका सेवन किया। बताया जा रहा है शराब के सेवन के बाद सभी लेगा बीमार पड़ने लगे और एक-एक लोगों की तबियत खराब होने लगी। परिजन बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराये।

मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ सकता

मरने वालों में माहुल नगर के वार्ड नम्बर 6 बीर अब्दुल हमीद नगर के फेकू सोनकर, झब्बू, माहुल वॉर्ड नम्बर 6 सरदार बल्लभ भाई पटेल नगर के राम करन सोनकर, माहुल वार्ड नम्बर एक अंबेडकर नगर के सतिराम, इमामगढ़ गांव के अच्छे लाल, क्षेत्र के रसूलपुर निवासी बिक्रमा विन्द, फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के दक्खिनगांवा निवासी राम प्रीति यादव शामिल है।

दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई

वहीं करीब एक दर्जन लोगों की हालत खराब है। जिन्हे उपचार के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई की हालत गंभीर बताई जा रही है और मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ सकता है। वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि सरकारी दुकान से शराब का सेवन करने की जानकारी मिली है। अभी तक कुल तीन लोगों की मौत हुई है। मौके पर वे खुद पहुंच गये है। घटना की छानबीन की जा रही है। और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बाइट:- अनुराग आर्य एसपी आजमगढ़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button