‘ANIMAL’ ने , फर्स्ट वीक में ही 300 करोड़ी रुपये का आंकड़ा पार कर लिया !

फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह पूरा कर लिया है। इस फिल्म ने पूरे सप्ताह जमकर कमाई की है जिसका नतीजा आंकड़ों में साफ दिखाई दे रहा है।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है। एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ इस समय हर तरफ चर्चा में है। प्रदर्शन के बाद फिल्म ने पहले एक हफ्ते में ही धमाल मचा दिया। आज भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है।

एनिमल' ने एक हफ्ते में की ताबड़तोड़ कमाई, करेगी 350 करोड़ पार, बनेगी रणबीर  की सबसे बड़ी फिल्म - animal first week collection beats pathan 7 days set  to cross 350 crore

फिल्म एनिमल की दीवानगी बरक़रार

फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज हुए भले ही एक सप्ताह हो गया है लेकिन इसकी दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह पूरा कर लिया है। इस फिल्म ने पूरे सप्ताह जमकर कमाई की है जिसका नतीजा आंकड़ों में साफ दिखाई दे रहा है।

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna film Animal first week collection :  रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का फर्स्ट वीक कलेक्शन

फिल्म की हुई बंपर कलेक्शन

फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी ये फिल्म बंपर कलेक्शन करने वाली है। रणबीर कपूर की फिल्म ने पहले सप्ताह में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

success of Animal is not stopping, crossed Rs 300 crore on  Wednesday-m.khaskhabar.com

गैंगस्टर फैमिली पर बेस्ड है एनिमल

फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की भिड़ंत को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ गैंगस्टर फैमिली पर बेस्ड है और इसमें बॉबी देओल ने विलेन का रोल किया है।

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

एनिमल' ने 5 दिन में ही 'ब्रह्मास्त्र' को छोड़ा पीछे, आज पहुंचेगी 300 करोड़  पार - animal beats brahmastra lifetime with 5 day box office collection set  to cross 300 crore wednesday tmovs - AajTak

फर्स्ट वीक में 300.81 करोड़ का कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और पहले दिन से लेकर अभी तक धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने पर फर्स्ट वीक में 300.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

वहीं, फिल्म ने साउथ की भाषाओं में 37.82 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए भारत में कुल 338.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

एनिमल' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: रणबीर कपूर की फिल्म भारत में 300 करोड़  रुपये की ओर बढ़ रही है - बिजनेसटुडे

‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद तीसरे नंबर पर एनिमल

रणबीर कपूर की फिल्म शाहरुख खान की फिल्में ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद तीसरे नंबर पर है।फिल्म ‘एनिमल’ ने एक सप्ताह 300 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button