बिहार कांग्रेस विधायक ने राहुल गांधी के फ्लाइंग किस विवाद में स्मृति ईरानी पर कसा तंज, बोली 50 वर्षीय महिला को फ्लाइंग किस…

राहुल गांधी के 'फ्लाइंग किस' मामले ने उस समय नया विवाद खड़ा कर दिया जब बिहार के एक कांग्रेस विधायक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की।

राहुल गांधी के ‘फ्लाइंग किस’ मामले ने उस समय नया विवाद खड़ा कर दिया जब बिहार के एक कांग्रेस विधायक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। नीतू सिंह ने कहा, “हमारे नेता राहुल गांधी के पास युवा महिलाओं की कोई कमी नहीं है। वह एक 50 वर्षीय महिला को फ्लाइंग किस क्यों देंगे, एक युवा महिला को नहीं? ये सभी आरोप निराधार हैं।”\

Viral News: Latest Viral Videos, Viral News, Google Top Trending Viral, Top  Social Media Viral, Instagram, Twitter, Facebook Viral Videos | India.com

कांग्रेस विधायक की टिप्पणी कर आलोचना की

कांग्रेस विधायक भाजपा के इस आरोप का जिक्र कर रहे थे कि बुधवार को संसद से बाहर निकलते समय राहुल गांधी ने फ्लाइंग किस का इशारा किया था बीजेपी ने स्मृति ईरानी के खिलाफ बिहार कांग्रेस विधायक की टिप्पणी कर आलोचना की और इसे ”शर्मनाक” बताया। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस एक “महिला विरोधी पार्टी” है और अपने नेता राहुल गांधी के बचाव के लिए किसी भी हद तक जाएगी।

Filmy Galli Archives - GalliNews India

राहुल गांधी के फ्लाइंग किस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए

स्मृति ईरानी ने बुधवार को लोकसभा में राहुल गांधी के फ्लाइंग किस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्हें स्त्री द्वेषी बताया और कहा कि सदन ने ऐसा “अशोभनीय कृत्य” कभी नहीं देखा।भाजपा महिला सांसदों ने बाद में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की और गांधी के खिलाफ “कड़ी कार्रवाई” की मांग की। 20 से अधिक महिला सांसदों द्वारा हस्ताक्षरित एक शिकायत में, यह आरोप लगाया गया कि कांग्रेस सदस्य ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान सदन में बोलते हुए ईरानी के प्रति “अनुचित टिप्पणी” की।

“जिस व्यक्ति ने सबसे पहले मुझसे कहा, एक अशोभनीय इशारा किया गया।  केवल एक स्त्री-द्वेषी व्यक्ति संसद में फ्लाइंग किस दे सकता है, जिसमें महिला सांसद बैठी हैं .यह हाउस ऑफ कॉमन्स में एक अशोभनीय कृत्य है। “मैंने पहले कभी नहीं देखा है।” स्मृति ईरानी ने कहा, ”पूरे देश में (गांधी की) पारिवारिक संस्कृति है। बहस में भाग लेने के बाद सदन से बाहर निकलते समय सत्ता पक्ष ने राहुल गांधी की आलोचना की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button