दुस्साहस : बदमाशो ने तमंचे से प्रहार करके सराफा व्यवसाई को लूटा !

थोड़ा से होश आने पर रास्ते से गुजर रहे किसी राहगीर से परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी, मौके पर पहुँचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी

जौनपुर में बाइक सवार बदमाशो ने तमंचे के बट से सर्राफा व्यवसाई ( businessman ) को मारकर जेवर से भरा झोला लेकर फरार हो गए। यह वारदात बरसठी थाना क्षेत्र के झिगुरिया गांव के पास हुई है। सर्राफा व्यवसाई बाइक से परियत स्थित घर से जयरामपुर बाजार में ज्वेलरी की दुकान पर जा रहा था।

व्यवसायी व बदमाशो में धरा धरी

परियत निवासी ध्रुव सेठ का लड़का सत्यम सेठ जयरामपुर बाजार में राज ज्वेलर्स के नाम से दुकान खोल रखा है। वह झोले में आभूषण लेकर बाइक संख्या यूपी 62 बीएम 4144 से अपनी दुकान पर जा रहा था। झिगुरिया गांव के पास उसके पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश धक्का मारकर गिरा दिए। इसके बाद सर्राफा व्यवसायी व बदमाशो में धरा धरी हो गया।

जेवर से भरा झोला लेकर फरार

बदमाश बचने के लिए उसे तमंचे के बट से मार दिया जिससे उसका सिर फट गया और वह बेहोश हो गया। इसी बीच बदमाश जेवर से भरा झोला लेकर फरार हो गए। सर्राफा व्यवसायी करीब घण्टे भर धूप में पड़ा तड़प रहा था।

पुलिस के हाथ पांव फूल गए

थोड़ा से होश आने पर रास्ते से गुजर रहे किसी राहगीर से परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुँचे उसके परिजन ने 112 नम्बर पुलिस को सूचना दी है। सूचना लगते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। मौके पर पहुची पुलिस व्यवसायी को अस्पताल लेकर चली गयी।

बाइट : शैलेंद्र कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जौनपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button