मत्स्य विकास मंत्री संजय निषाद का औचक निरीक्षण, कर्मचारियों को दी कड़ी हिदायत !

बहुखंडी स्थित मत्स्य अनुभाग में मत्स्य विकास मंत्री संजय निषाद ने औचक निरीक्षण किया। कमियों को दूर करने के लिए कर्मचारियों को दी हिदायत ...

लखनऊ। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मत्स्य विकास मंत्री संजय निषाद (Fisheries Development Minister Sanjay Nishad) विभाग मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। मत्स्य से संबंधित अनुभाग और संबंधित विभाग के सरकारी कार्यालयों का लगातार निरीक्षण कर रहे हैं, इसी क्रम में आज बहुखंडी स्थित मत्स्य अनुभाग का संजय निषाद ने औचक निरीक्षण करते हुए मौके पर पाई गई कमियों को दूर करके विभाग को मछुआरों और आम जनता के प्रति पूरे इमानदारी से कार्य करने की हिदायत दिया।

मंत्री संजय निषाद ने मारा मत्स्य विभाग में छापा, अनियमिता देख मंत्री का चढ़ा पारा !

आम जनता के प्रति हमेशा सजग रखें:
संजय निषाद में कहा कि, हमारा यह प्रयास है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अध्यक्षता में कार्य करने वाले तमाम मंत्रियों का यह प्रयास है कि वह अपने विभाग को आम जनता के प्रति हमेशा सजग रखें। संजय निषाद ने कहा कि, हमारे प्रदेश में एक बहुत बड़ा तबका है जो मछुआरा समाज कहलाता है और इसकी जिम्मेदारी हमारे विभाग की है यदि हम इस समाज की जरूरतों को ध्यान में रखकर कार्य करेंगे तो प्रदेश के साथ-साथ राष्ट्र की भी उन्नति होगी क्योंकि आज के समय में मछुआरा समाज मत्स्य विकास विभाग के अधीन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button