नाबालिको ने बृजभूषण को लेकर बदला अपना बयान !

नाबालिग शिकायतकर्ता ने बृजभूषण के खिलाफ अपना बयान बदल दिया है। विनेश फोगाट ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देरी के कारण बेटियां हिम्मत न हार जाएं।

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ पोक्सो का आरोप लगाया गया था लेकिन अब जैसे जैसे मामला सामने आता जा रहा है वैसे वैसे कहानी में एक नया मोड़ आते दिख रहा है जिन नाबालिक लड़कियों ने बृजभूषण पर यौन शोषण का आरोप लगाया था आज वो लड़किया अपने बयानों से मुकर रही । नाबालिग शिकायतकर्ता ने बृजभूषण के खिलाफ अपना बयान बदल दिया है। विनेश फोगाट ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देरी के कारण बेटियां हिम्मत न हार जाएं।

नाबालिग पहलवान ने बयान बदला, पिता ने कौन से फोन कॉल की बात बता दी? - Brij  Bhushan didnt sexually harass my daughter, Minor wresters father changes  statement wfi chief - The Lallantop

बृजभूषण के खिलाफ बदला बयान

पहलवान विनेश फोगाट ने ट्वीट कर लिखा, ये बेटियां एक-एक करके हिम्मत न हार जायें, इंसाफ की इस लड़ाई में हो रही देरी के कारण? परमात्मा सबको हिम्मत दे। नाबालिग पहलवान के पिता ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी। नाबालिग लड़की के पिता ने कहा, अब गलती सुधारना चाहते हैं।

Women Wrestler ne brijbhushan singh par naye aarop lagaye

यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज

वह चाहते हैं कि अदालत में नहीं बल्कि सच अभी सामने आ जाये। पिता ने बताया कि बृजभूषण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला उनका था, उनकी बेटी का नहीं। पिता ने बयान वापस लिया, ये उनका अपना फैसला है। दबाव की बात से इंकार करते हुए बृजभूषण ने कहा कि उनकी तरफ से कोई दबाव नहीं था। उन्होंने कहा कि इस पर ज्यादा कुछ 15 तारीख (जून) के बाद ही बोलना चाहूंगा। 15 तारीख का इंतजार आप भी करो, हम भी करेंगे। बता दें, पहलवानों और सरकार की बातचीत के दौरान खेल मंत्री ने रेसलर्स से 15 जून के पहले जांच पूरी कराने का वादा किया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button