प्रसिद्ध कृष्णा ने दक्षिण भारतीय शैली में रचना से शादी की, देखें दिल को छू लेने वाली तस्वीरें…

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने गुरुवार को अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर रचना कृष्णा से पारंपरिक समारोह में शादी कर ली।

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने गुरुवार को अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर रचना कृष्णा से पारंपरिक समारोह में शादी कर ली। इस जोड़ी को एक तस्वीर में ‘जयमाल ‘ की रस्म निभाते हुए देखा जा सकता है जो उनकी शादी से ऑनलाइन सामने आई है। इस हफ्ते की शुरुआत में मंगलवार को दोनों ने सगाई की।

रचना कृष्णा कौन है?

हालाँकि रचना कृष्णा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, जिनका एक निजी इंस्टाग्राम अकाउंट है, सूत्रों का दावा है कि रचना डेल टेक्नोलॉजीज के लिए एक उत्पाद प्रबंधक के रूप में काम करती है और ऑस्टिन, टेक्सास में रहती है। वह कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग, सुम्मा कम लॉड में अपनी डिग्री हासिल करने के बाद सिस्को की प्रौद्योगिकी रणनीति और संचालन टीम में शामिल हो गईं। उद्यमिता के लिए अपनी भूख को शांत करने के लिए, उन्होंने एक एडटेक व्यवसाय भी स्थापित किया जिसका लक्ष्य छात्रों और निगमों के बीच की खाई को पाटना है।

 


2023 में आईपीएल में प्रसिद्ध के भाग लेने के बारे में, एक तनाव फ्रैक्चर ने उन्हें पूरे सीजन में खेलने से रोक दिया। मिनी-नीलामी से पहले, रॉयल्स ने उन्हें आईपीएल 2022 सीज़न के दौरान उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण 10 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। 17 मैचों में, उन्होंने 8.29 की स्ट्राइक रेट के साथ 19 विकेट लिए और RR को अंतिम गेम तक पहुँचाने में मदद की।

आईपीएल 2023 सीजन में उनकी जगह संदीप शर्मा को लिया गया था। हालांकि, उन्होंने 12 मैचों में केवल 10 विकेट और 8.60 की इकॉनमी रेट के साथ सीजन का समापन किया, कृष्णा की कमी को भरने में असमर्थ रहे। कृष्णा आखिरी बार अगस्त 2022 में जिम्बाब्वे के एकदिवसीय दौरे के दौरान भारत के लिए एक मैच में खेले थे।

कर्नाटक का तेज गेंदबाज अभी भी सर्जरी से उबर रहा है, और वह 2023 विश्व कप से पहले आकार में वापस आने के लिए काम करेगा। भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 14 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 25 विकेट लिए हैं, जिसमें इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के खिलाफ दो पांच विकेट शामिल हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button