Trending

क्या बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग से इंस्पायर्ड है स्टारप्लस के शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ के अंगद और सीरत की शादी?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का क्रेज अभी लोगों के सिर से उतरा भी नही था कि स्टारप्लस के शो 'तेरी मेरी डोरियां' के मोंगा और बरार परिवार से अंगद और सीरत की ग्रैंड वेंडिग ने लोगों को खूब एंटरटेन किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का क्रेज अभी लोगों के सिर से उतरा भी नही था कि स्टारप्लस के शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ के मोंगा और बरार परिवार से अंगद और सीरत की ग्रैंड वेंडिग ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। जैसा कि यह शादी एक बड़े सेलिब्रेशन की तरह है, ऐसा माना जाता है कि शादी का पूरी थीन और पैमाना सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी से प्रेरित है।

 

दूल्हे की शेरवानी से लेकर दुल्हन के लहंगे तक

अंगद और सीरत की शादी सबसे प्रतीक्षित सेलिब्रेशन्स में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फाइनली, जैसा ही ये दो खूबसूरत जोड़ों ने शादी की, उनकी शादी ने निश्चित रूप से जनता का ध्यान खींचा, क्योंकि यह शादी वास्तव में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से प्रेरित थी।

बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर तेरी मेरी डोरियांन के कलाकारों के लिए उनके चल  रहे शादी सीक्वेंस के लिए शादी के परिधान डिजाइन करेंगे? - MPHindiSamachar.com

दूल्हे की शेरवानी से लेकर दुल्हन के लहंगे तक, शादी के गहनों से लेकर शानदार डेकोरेशन्स तक, अंगद और सीरत की शादी के बारे में सब कुछ उतना ही ग्रैंड और शानदार है जितना कि कियारा सिड की शादी में था। इसके अलावा सोर्सेज की मानें तो ये शादी इस समय की सबसे बड़ी और महंगी शादियों में से एक होने वाली है।

अंगद और सीरत की शादी

अंगद और सीरत की शादी बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से काफी मिलती जुलती है।तेरी मेरी डोरियां पंजाब में एक बहुत ही लोकेशन में सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है। तो जरूर देखें तेरी मेरी डोरियां जो स्टारप्लस पर शाम 7 बजे टेलेकास्ट होता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button