Happy birthday Sonu sood: मसीहा बने एक्टर सोनू सूद को उनके जन्मदिन पर लाखो लोग कर रहे विश !

अभिनेता से मसीहा बने एक्टर सोनू सूद आज 49 साल के हो गए हैं,सोनू को आज उनके फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

अभिनेता से मसीहा बने एक्टर सोनू सूद आज 49 साल के हो गए हैं,सोनू को आज उनके फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं। आपको बता दे सोनू ज्यादातार फिल्मो में विलेन के रूप में नज़र आते है, असल ज़िंदगी में उनका किरदार एक दम अलग है। सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) की तरफ से महामारी की पहली लहर के दौरान की गई मदद लिए एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चूका है ।

पर्सनल लाइफ को हमेशा रखा अलग

सोनू सूद ने अपनी पत्नी सोनाली सूद से साल 1996 साथ प्रेम विवाह किया था, सोनू सूद के २ बच्चे भी है आपको बता दे कि सोनू ने कभी अपनी फॅमिली को अपने स्टारडम के साथ नहीं जोड़ा सोनू के दोनो बेटों का नाम ईशान और अयान हैं।सोनू सूद को बॉलीवुड में सबसे अच्छे और सबसे हॉट बॉडी में से एक के रूप में जानता है ,कोरोना जैसे महामारी में सोनू के साथ साथ उनकी पत्नी भी बराबर की मददगार रही थी।

बॉलीवुड के साथ किया अन्य भाषाओ में भी काम

सोनू सूद का अपना खुद का फिल्म प्रोडक्शन हाउस शक्ति सागर प्रोडक्शंस भी है , आपको बता दे सोनू ने दक्षिण भारतीय फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की साथ ही उन्होंने 2002 के देशभक्ति नाटक शहीद-ए-आज़म में बॉलीवुड में कदम रखा जिसमे उनका किरदार शहीद भगत सिंह का था। सोनू बॉलीवुड के साथ साथ कई तेलगु तमिल और कन्नडा मूवीज में भी काम कर चुके है।


देश में महामारी के समय बने मशीहा

2020 में कोविड -19 के प्रकोप के तुरंत बाद, अभिनेता ने गरीब मजदूरों, दिहाड़ी मजदूरों और कारखाने के श्रमिकों की मदद के लिए आगे आए, जिन्हें राष्ट्रीय तालाबंदी के बीच भारी कठिनाई का सामना करना पड़ा, सोनू ने लाखों दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी जो अपने कार्यस्थलों पर फंसे हुए थे। संपर्क कर उन सुरक्षित घर पहुंचाया।

सोनू सूद ने ‘द मसीहा ऑफ द मास’ उपनाम अर्जित किया है इसके अलावा सोनू सूद ने भारतीय छात्रों का एक समूह किर्गिस्तान में फंस गया है, तो उन्होंने उन्हें तो उन्होंने उन्हें एयरलिफ्ट की व्यवस्था की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button