‘J&K’: कश्मीर में आतंकियों ने बाहरी मजदूरों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सर्च ऑपरेशन किया शुरू !

'जम्मू-कश्मीर' (Jammu and Kashmir) से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस दौरान जम्मू-कश्मीर में 'आतंकवादी गतिविधियां' (Terrorist Activities) थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

‘जम्मू-कश्मीर’ (Jammu and Kashmir) से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस दौरान जम्मू-कश्मीर में ‘आतंकवादी गतिविधियां’ (Terrorist Activities) थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों ने एक बार फिर बाहरी नागरिकों को अपना निशाना बनाया है। जानकारी के अनुसार, पुलवामा के खरपोरा में आतंकियों ने बिहार (Bihar) के दो मजदूरों पर फायरिंग (Firing on Two Laborers) करने की घटना सामने आई है।

‘आतंकवादियों’ ने बाहरी नागरिकों’ को बनाया निशाना

आपको बता दें कि आतंकवादियों ने बाहरी नागरिकों को निशाना साधते हुए पुलवामा में एक बार फिर आतंकियों ने शनिवार (Saturday) को दो मजदूरों को गोली मार दी है। खबर की सूचना मिलते ही दोनों को घायल अवस्था में वहां के निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती करवाया गया है।

‘सर्च ऑपरेशन’ किया शुरू

बताया जा रहा है,वहां मौजूद लोगों में गोली की आवाज सुनने पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। हालांकि सुरक्षाबल के घटना स्थल पर पहुंचते ही आतंकी वहां से फरार होने में कामयाब रहे। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने वहां के हर इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

‘पुलिस’ ने किया Tweet

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने एक ट्वीट (Tweet) में कहा है कि, यह घटना पुलवामा के रत्नीपोरा में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया है। ऐसे में पुलिस का कहना है- दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • मजदूरों को आंतकियों ने निशाना बनाया है।
  • दोनों बाहरी मजदूर कश्मीर आये थे।
  • उनकी पहचान शमसाद, पुत्र इस्लाम शेख के रूप में हुई है।
  • पुत्र फयाज कादरी, निवासी बेतिया जिला बिहार से हैं।
  • आतंकी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में थे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button