रैपिंग की दुनिया में काफी मशहूर है एमसी स्टैन फिर क्यों रैप को कहना चाहते है अलविदा !

हाल ही में एमसी स्टैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये एलान किया है कि वो रैप छोड़ रहे हैं। हालांकि जिस अंदाज में एमसी स्टैन ने इस बात का एलान किया है, वो फैंस को हैरान कर रहा है।

रैपर के गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में MC Stan को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जो फैंस को हैरान कर सकती है। दरअसल, हाल ही में एमसी स्टैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये एलान किया है कि वो रैप छोड़ रहे हैं। हालांकि जिस अंदाज में एमसी स्टैन ने इस बात का एलान किया है, वो फैंस को हैरान कर रहा है।

Bigg Boss 16: रैपर MC Stan भी आ रहे हैं बिग बॉस के घर में, इन नामों पर भी  लग चुकी है मुहर

इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया एक क्रिप्टिक पोस्ट

दरअसल, एमसी स्टैन ने देर रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ‘मैं रैप छोड़ने वाला हूं।’ हालांकि, इसके बाद रैपर ने अपना ये पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है।लेकिन रैपर के पोस्ट डिलीट करने से पहले इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था, जिसपर फैंस काॅमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस एमसी स्टैन के इस फैसले से परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कई यूजर्स का कहना है कि वह जल्द कुछ नया लेकर आने वाले हैं।

MC STAN ने किया कुछ ऐसा हिल गया फैंस का दिमाग, रैपर के पोस्ट से मच गया सोशल  मीडिया पर बवाल - India TV Hindi

रैप की दुनिया में गाना लांच करने का मतलब ड्रॉप करना

अब एमसी स्टैन सचमुच रैप छोड़ रहे हैं या नहीं य़े तो आने वाला वक्त ही जताएगा। फिलहाल उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट पर स्सपेंस बरकरार है। वही इस पोस्ट का एक और मतलब भी निकला जा रहा है ,दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि डोंगरी के रैपर की भाषा बोलने वाले स्टैन के मुताबिक ‘छोड़ने वाला हूं’ का मतलब ‘ड्रॉप करने वाला हूं’ भी हो सकता है, यानी जल्द ही स्टैन अपना अगला रैप ड्रॉप कर सकते हैं. रैप की दुनिया में गाने को लॉन्च करने को ही ‘ड्रॉप करना’ कहा जाता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button