DID lil Masters 5 Winner: 9 वर्षीय नोबोजीत ने जीता ₹10 लाख का नकद पुरस्कार !

डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले रविवार को आयोजित किया गया था। सीजन का विनर असम के नौ साल के लड़के नोबोजीत नारजारी में मिला।

डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले रविवार, 26 जून को आयोजित किया गया था। जुग जुग जीयो के कलाकारों – अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली ने फिनाले एपिसोड में और अधिक चमक डाली। भारती सिंह ने जय भानुशाली के साथ इस एपिसोड की सह-मेजबानी की और मंच पर इस संयोजन के साथ यह एक हंसी दंगा था। जज रेमो डिसूजा, सोनाली बेंद्रे और मौनी रॉय ने मंच पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और काले रंग में सिजलिंग की। तीन महीने बाद इस सीजन का विनर असम के नौ साल के लड़के नोबोजीत नारजारी में मिला। वह फ्रीस्टाइल, हिप हॉप और समकालीन नृत्य शैलियों के लिए जाने जाते हैं, और किसी दिन भारतीय सेना में शामिल होने के अपने पिता के सपने को पूरा करना चाहते हैं।

मैं जीत सकता हूं

शो जीतने के बारे में अपनी भावना व्यक्त करते हुए, नोबोजीत ने एक विशेष साक्षात्कार में साझा किया, “मैं बहुत खुश महसूस कर रहा हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं जीत सकता हूं क्योंकि यह पहली बार है जब मैंने इतने बड़े रियलिटी शो में भाग लिया। कभी नहीं सोचा था कि यह होगा संभव हो सके। जैसे ही मैंने विजेता के रूप में अपना नाम घोषित किया, मैंने वैभव (घुगे) सर और मेरी नृत्य शिक्षिका, दीपिका मैम को धन्यवाद दिया।”

पिता का दिल भी जीत लिया

नोबोजीत नारजारी को डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 में अपने कार्यकाल के दौरान कोरियोग्राफर वैभव घुगे द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। नन्हे बालक ने खुलासा किया, “मैंने उनके (वैभव और दीपिका) के पैर छुए ताकि मैं उनका आभार व्यक्त कर सकूं।” नोबोजित के पिता को उनके नृत्य करियर की स्वीकृति नहीं थी, और इसलिए, वह अपने नृत्य शिक्षक के साथ रहते थे। हालांकि, अब जब उन्होंने शो जीत लिया है तो क्या उन्होंने अपने पिता का दिल भी जीत लिया है? जिस पर उन्होंने खुशी-खुशी शेयर किया, “अब जब मैं जीत गया हूं, मेरे डैडी बहुत खुश हैं और हम साथ रहेंगे।”

आगे बढ़ने की कोशिश करूंगा

जजों के बिदाई वाले शब्दों के बारे में बोलते हुए, नोबोजीत ने कहा, “सभी जजों ने मुझे बधाई दी और मुझे कड़ी मेहनत करने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की सलाह दी। आगे जाकर, मैं अन्य रियलिटी शो में भाग लेने और जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश करूंगा।”

रिहर्सल को याद करूंगा

लोगों के एक समूह के साथ एक विशेष दिनचर्या का पालन करने के तीन महीने बाद, व्यक्ति उनके साथ एक समीकरण विकसित करता है, और ऐसा ही नोबोजित में भी होता है। उन्होंने यहां कई दोस्त बनाए हैं और उन सभी को बहुत मिस करने वाले हैं। हालांकि, यहां नोबोजित को सबसे ज्यादा याद किया जाएगा – उनके कप्तान वैभव। इस सीजन के विजेता ने कहा, “मैं वैभव सर को सबसे ज्यादा और रात में किए गए रिहर्सल को याद करूंगा।”

इतनी कम उम्र में इस फैंटेसी को हासिल करने पर, नोबोजित नारज़ारी ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने सारे लोग मुझे प्यार करेंगे!”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button