भाजपा नेता को लाठी-डंडे से पीटा, सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण को रोकने के बाद बिगड़ा मामला !

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के शहरी बंधा गांव में अवैध निर्माण का विरोध करने गये भाजपा नेता को प्रधान प्रतिनिधि ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

जनपद आजमगढ़ में देवगांव कोतवाली क्षेत्र के शहरी बंधा गांव में अवैध निर्माण का विरोध करने गये भाजपा नेता को प्रधान प्रतिनिधि ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जहाँ कई लोग घायल हो गये, गंभीर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहरीर पर प्रधान प्रतिनिधि सहित 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी। आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के शहरी बांध निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा रामचन्दर का आरोप है कि गांव के प्रधान प्रतिनिधि कल्पनाथ गांव सभा की जमीन पर अवैध रूप से कमरे का निर्माण कर रहे हैं। इस संबंध में उन्होंने एसडीएम लालगंज को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

एसडीएम के आदेश पर लेखपाल व कानूनगो जांच करने के लिए मौके पर पहुंचे,उन्हें भी बुलाया गया। आरोप है कि प्रधान प्रतिनिधि ने समर्थकों के साथ उनपर लाठी डंडो व राड से हमला बोल दिया। इस घटना में रामचन्दर, सेवक, साहिल, कुन्दन, विशाल व विजय को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि रामचन्दर व साहिल मौके पर बेहोश हो गये। स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। तहरीर पर पुलिस ने कल्पनाथ, सचिन, रवि राव, आकाश व मंगेश निवासीगण शहरी बंधा थाना देवगांव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

5 लोगों के विरुद्ध दर्ज किया गया मुकदमा

इस संबंध में एसपी सिटी ने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा बताया कि प्रधान पति द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा था, जिसे लेकर दोनों पक्ष को बुलाया गया। जहां दोनों पक्ष में मारपीट हुई। संबंधित थाने में मुकदमा अपराध संख्या 59/24 के अंतर्गत धारा 323, 504, 506, 308 व 34 आईपीसी के तहत 5 लोगों के विरुद्ध दर्ज किया गया है। शीघ्र ही इन आरोपियों पर दंडात्मक कार्रवाई की जायेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button