सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस ने दी पूनम पांडे पर तीखी प्रतिक्रिया; कहा..

डॉली फिलहाल कीमोथेरेपी से गुजर रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डॉली ने कहा, ''सीरीज में काम करना अब मेरे लिए संभव नहीं है।

एक्ट्रेस डॉली सोही ने एक्ट्रेस हिबा नवाब और कृशाल आहूजा के सीरियल ‘झनक’ में अहम किरदार निभाया था। लेकिन डॉली सोही ने अब ये सीरीज छोड़ दी है. इसके पीछे वजह यह है कि डॉली सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं। पिछले साल सितंबर में उन्हें कैंसर का पता चला था। वह पिछले कुछ महीनों से इलाज और काम दोनों एक साथ कर रही थीं। लेकिन अब पता चला है कि उन्होंने अपनी सेहत पर पूरा ध्यान देने के लिए ये सीरीज छोड़ दी है, डॉली फिलहाल कीमोथेरेपी से गुजर रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डॉली ने कहा, ”सीरीज में काम करना अब मेरे लिए संभव नहीं है। इसलिए मैंने सीरीज छोड़ने का फैसला किया है।”

कैंसर की वजह से टॉप शो छोड़ने को मजबूर एक्ट्रेस, छलका दर्द, इमोशनल हुए फैंस  - Jhanak actress dolly sohi quits show due to cancer treatment reveals  facing weakness in body need

मौत को लेकर फैलाई गई अफवाह

डॉली ने अपनी हालत के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें रेडिएशन की वजह से काफी तकलीफ हो रही है और इसी वजह से वह शूटिंग पर पूरा ध्यान नहीं दे पा रही हैं। लेकिन ठीक होने के बाद वह एक बार फिर सेट पर वापसी करेंगी। पिछले कुछ दिनों से सर्वाइकल कैंसर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस पूनम पांडे द्वारा उनकी मौत को लेकर फैलाई गई अफवाह है। सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए पूनम पांडे ने अपनी मौत की अफवाह फैलाई। उस पर डॉली ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Poonam Pandey Death News : एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, 32 साल की उम्र में  ली आखिरी सांस, ये है मौत की वजह - CG NEWS24 ! सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम

प्रचार या जागरूकता अभियान का सही तरीका ?

“बीमारी, इलाज और इसके कारण होने वाले शारीरिक और मानसिक तनाव के कारण मैं इस समय बहुत भावुक हूं। पूनम पांडे जैसे लोग मुझे हमेशा रुलाते हैं।’ उन्होंने सर्वाइकल कैंसर का मजाक उड़ाया है। यह प्रचार या जागरूकता अभियान का सही तरीका नहीं हो सकता है, जो लोग इस प्रकार के कैंसर से जूझ रहे हैं उनके लिए इसे पचाना बहुत मुश्किल होता है। जब मैंने पूनम के निधन के बारे में पढ़ा, तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई”, उन्होंने इन शब्दों में व्यक्त किया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button