Jawan Trailer: 2 मिनट के वीडियो में दिखे एक्टर के कई रूप, पठान की दिखी झलक

शाहरुख खान की फिल्म 'jawan' का ट्रेलर कई सरप्राइज के साथ रिलीज हुआ। ये ट्रेलर महज दो मिनट बारह सेकेंड में इतना कुछ दिखा देता है कि सिर घूमना लाजमी है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘jawan’ का ट्रेलर कई सरप्राइज के साथ रिलीज हुआ। ये ट्रेलर महज दो मिनट बारह सेकेंड में इतना कुछ दिखा देता है कि सिर घूमना लाजमी है। एक ‘जवान’ नहीं जानता कि वह वास्तव में कौन है, उसकी पहचान क्या है, वह पापी है या पुण्यात्मा, अच्छा है या बुरा, उसके पास कोई जवाब नहीं है। और इन्हीं सवालों का जवाब ढूंढने आ रही है शाहरुख और एटली की जोड़ी ‘जवां’. क्या हर कोई तैयार है? नहीं, ये सवाल मैंने नहीं बल्कि किंग खान ने खुद पूछा था।

Shah Rukh Khan's production house teases fans with Jawan trailer  announcement video | Hindi Movie News - Times of India

जवान के ट्रेलर में पठान का फील

फिल्म के ट्रेलर में थोड़ा-थोड़ा ‘पठान’ वाला फील मिला. एक्शन से भरपूर, हेलीकॉप्टर से तबाही के दृश्य, ट्रेन एक्शन सीक्वेंस से लेकर कार का पीछा करना – यह सब कुछ है। वह पूरे शरीर पर पट्टियां बांधे रणमूर्ति के रूप में भी नजर आए. बॉलीवुड के मसालेदार गाने और डांस सीन भी नहीं छोड़े गए. नयनतारा का भी रफ एंड टफ लेकिन हॉट लुक देखने को मिला। इस ट्रेलर में कई ऐसे दृश्य हैं जो मन में कांटे की तरह चुभते हैं और कई सवाल खड़े करते हैं। पकड़े गए ट्रेलर के टुकड़े क्या हैं? इस तस्वीर की कहानी क्या है? सिर्फ तबाही या एक्शन ही नहीं, जवान के ट्रेलर में शाहरुख बिल्कुल अनदेखे लुक में नजर आए। न्यारा उनके पास आईं और बोलीं, अगर वह विलेन हैं तो उनके सामने कोई नहीं टिक सकता।

Jawan Movie 2023, Shah Rukh Khan | Nayanthara | Vijay Sethupathi | Deepika  Padukone | Sanjay Dutt.

कैमियो रोल में गैंगस्टर्स को मात देगी हीरोइन!

लेकिन क्या इस फिल्म का हीरो से लेकर विलेन तक सब एक ही हैं तस्वीर जवाब देगी. लेकिन ये कहने की जरूरत नहीं है कि इस फिल्म में उनके कई रूप देखने को मिलेंगे! ट्रेलर के आखिरी सीन में वह पुराने बॉलीवुड गाने ‘बेकरार करके हमें येउ ना’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। नतीजतन, पूरे ट्रेलर को देखने के बाद यह साफ है कि शाहरुख इस फिल्म में एक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं जिसे समझना आसान नहीं है। इस किरदार में कई परतें हैं। लेकिन एटली की ये तस्वीर बता देगी कि वो असल में कौन हैं.अरे हाँ, अंत में एक और आश्चर्य? अरे अरे, क्या सरप्राइज़ दूँगा, और क्या कहूँ कि इस तस्वीर ने सरप्राइज़ की झलक दे दी! दीपिका भी हैं वहां. कैमियो रोल में गैंगस्टर्स को मात देगी हीरोइन!

लेकिन और क्या? जवान के ट्रेलर ने साफ कर दिया है कि शाहरुख 7 सितंबर को एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार राज करने आ रहे हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब पेज पर इस वीडियो को पोस्ट करने के 11 मिनट के अंदर ही इसे 2500 व्यूज मिल चुके हैं. ऐसे में फैंस के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है. हर कोई शाहरुख मैजिक का इंतजार कर रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button