शरद पवार ने किया अजित पवार को लेके बड़ा खुलासा !

अजित पवार ने तो उम्र पर सवाल किया और उन्हें रिटायरमेंट की सलाह दे डाली। सीनियर पवार ने इस पर जवाब देते हुए कहा है कि 82 की उम्र में भी काम करने के लिए तैयार हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार ने पार्टी में 24 साल का सफर तय किया लेकिन अब शरद पवार को उनके भतीजे अजित पवार ने धोखा दे दिया और शरद पर की गद्दी छीन ली अजित पवार की बगावत अब देखने को मिल रही है । अजित पवार ने तो उम्र पर सवाल किया और उन्हें रिटायरमेंट की सलाह दे डाली। सीनियर पवार ने इस पर जवाब देते हुए कहा है कि 82 की उम्र में भी काम करने के लिए तैयार हैं।

Maharashtra News: Im In NCP, Sharad Pawar Is Our Leader, Tweets Ajit Pawar  - क्या चाचा शरद पवार के इशारे पर ही अजित पवार ने BJP को दिया समर्थन! डिप्टी  CM के

अजित पवार की बगावत

उन्होंने ये भी खुलासा किया कि बीजेपी के साथ सरकार में शामिल होने के लिए तीन बार बात हुई थी, लेकिन आगे नहीं बढ़ सके। अजित पवार ने 5 जुलाई को मुंबई के बांद्रा में पार्टी नेताओं के साथ शक्ति प्रदर्शन किया था। इस बैठक में एनसीपी के 53 में से 32 विधायक शामिल हुए थे।  इसी बैठक को संबोधित करते हुए अजित पवार ने चाचा शरद पवार को रिटायर होने की सलाह दी थी।

NCP Chief Sharad Pawar Shuts Down Ajit Pawar Alleged Rebellion Talk Says  Discussion In Mind Of Media Maharashtra Sanjay Raut Uddhav Thackeray

बीजेपी में शामिल होने के लिए तीन बार हुई थी बात

उन्होंने कहा था, “62 की उम्र में सरकारी अधिकारी रिटायर हो जाते हैं। 75 साल की उम्र में राजनीति में बीजेपी नेता रिटायर हो जाते हैं, आप 83 के हो गए हैं, आपको कहीं तो रुकना होगा। अजित पवार गुट के नेताओं, प्रफुल्ल पटेल ने 6 जुलाई को दिल्ली में बुलाई शरद पवार गुट की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को गैर अधिकृत कहा था। प्रफुल्ल पटेल ने कहा था, वर्किंग कमेटी में नेताओं की नियुक्ति पार्टी संविधान का उल्लंघन करके की गई है। प्रफुल्ल पटेल के दावे पर पलटवार करते हुए शरद पवार ने कहा, फिर सभी पार्टी नेताओं की नियुक्ति, यहां तक कि प्रफुल्ल पटेल की नियुक्ति भी अवैध है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button