ममता बनर्जी ने ट्रेडमिल पर बहाया पसीना, हाथ में पिल्ले को देख लोग बोले…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक प्यारे साथी के साथ अपना वर्कआउट का वीडियो शेयर किया। जिस वीडियो में....

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक प्यारे साथी के साथ अपना वर्कआउट का वीडियो शेयर किया। जिस वीडियो में वो एक प्यारे से छोटे भूरे पिल्ले को गोद में लिए हुए ट्रेडमिल पर चलते हुए दिख रही है। और ममता की नजर उस प्यारे से पप्पी से हैट ही नहीं रही थी।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को वीडियो के बारे में जानकारी देने के लिए, ममता ने इसे कैप्शन दिया, “किसी दिन आपको कुछ अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता होती है!” उसने लास्ट में एक क्यूट पप्पी का इमोजी भी ऐड किया जबकि वीडियो पर लोगो के कमैंट्स करने पर रोक लगा दी है ममता और उनके प्यारे दोस्त के लिए प्यार और प्रशंसा स्पष्ट है, वीडियो को 21,000 से अधिक लोग पसंद कर रहे हैं।

मुखर विपक्षी नेता ममता बनर्जी हालिया महत्वपूर्ण घटनाओं के आलोक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित केंद्र की लगातार आलोचना करती रही हैं। उसने भारतीय पहलवान महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ शीर्ष भारतीय पहलवानों के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन के लिए अपना समर्थन दिखाया है, जिस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

गुरुवार को, एक वीडियो में व्यथित महिला पहलवानों को पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए आंसू बहाते हुए दिखाया गया था, ममता बनर्जी ने एक अप्रत्यक्ष ट्वीट में कहा, “हमारी बेटियों के सम्मान को इस तरह से अपमानित करना पूरी तरह से शर्मनाक है,” बीजेपी पर जमकर बरसे। प्रदर्शनकारी पहलवानों ने आरोप लगाया था कि जंतर-मंतर पर देर रात हाथापाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की और गाली-गलौज की।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो खुले तौर पर भाजपा के अभियान के बारे में बात कर रही हैं, और गुरुवार को उन्होंने 10 मई को होने वाले आगामी चुनावों में भाजपा के पतन की इच्छा व्यक्त की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button