Tribute Will Be Paid To Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह जी को आज श्रद्धांजलि देगा लखनऊ का नाका व्यापार मंडल, दिवाली शॉपिंग को लेकर शहर में हुए कई बड़े ऐलान !

लखनऊ में नेता जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ऐलान किया कि आज से लेकर दीपावली तक कोई भी उनकी दुकान से सामान खरीदेगा उस पर विशेष छूट रहेगी।

दिवंगत मुलायम सिंह यादव को यूपी के सभी जिलों में आज विशेष रूप से श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। समाजवादी पार्टी की तरफ से पूरे प्रदेश में 21 अक्तूबर को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा। वही लखनऊ में नाका के व्यापार मंडल के नेता पवन मनोचा ने मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए यह ऐलान किया है।

दुकान से सामान खरीदने पर विशेष छूट

लखनऊ में नेता जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ऐलान किया कि आज से लेकर दीपावली तक कोई भी उनकी दुकान से सामान खरीदेगा उस पर विशेष छूट रहेगी। साथ ही श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर रहे सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मुलायम सिंह को याद करते हुए उनके कामों को जिलों में बताया जा रहा है।समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 10 अक्टूबर को 82 साल की उम्र में निधन हो गया। मुलायम सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button