बिग बॉस के घर में राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री, कंटेस्टेंट से हुई नोकझोक !

बिग बॉस अपने विवादित कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में है. बिग बॉस मराठी सीजन 4 वर्तमान में सभी सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि...

बिग बॉस अपने विवादित कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में है. बिग बॉस मराठी सीजन 4 वर्तमान में सभी सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि प्रतियोगी अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए तैयार हैं। शो में चार चैलेंजर्स की एंट्री हुई है, जिसमें राखी सावंत, विशाल निकम, आरोह वेलंकर और मीरा जगन्नाथ शामिल हैं, जो वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में शामिल हुईं।

बिग बॉस मराठी के हालिया एपिसोड के प्रोमो में, राखी सावंत ने लड़ाई की, और अभिनेत्री इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। राखी और विशाल एक-दूसरे पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं। अमूल्य गौड़ा घर के कप्तान हैं, लेकिन अब उन्हें बदलने का समय आ गया है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स और पूर्व कंटेस्टेंट्स के बीच एक नई जंग शुरू हो गई है।

जब मैं सो रही थी तो तुम…

प्रोमो में अमृता और राखी की लड़ाई हो जाती है। अमृता ने राखी से किया सवाल, ”सोना नहीं चाहती? लाइट बंद होने के बाद क्या आप डांस करने की योजना बना रहे हैं?” राखी ने अमृता के बयान पर जवाब दिया, “फिर सो जाओ,” वह ऐसा करेगी .. अमृता की बाद की घोषणा कि वह गर्म चीजों को नहीं सोना चाहती। राखी ने इसका जवाब देते हुए पूछा, “जब मैं सो रही थी तो तुम मेरे सिर पर क्यों डांस कर रहे थे?” अमृता ने कहा कि वह डांस करने के बजाय बैठी हुई थीं।

अमृता से तब राखी ने सवाल किया था, “क्या तुम सोना नहीं चाहती हो? लाइट बंद होने के बाद क्या आप डांस करने की योजना बना रहे हैं?” राखी ने अमृता के इस बयान पर जवाब दिया, “फिर सो जाओ,” वह ऐसा करेगी। इसके बाद कहासुनी शुरू हो गई। अमृता की बाद में घोषणा कि वह गर्म चीजों के साथ सोना नहीं चाहती। राखी ने इसका जवाब देते हुए पूछा, “जब मैं सो रही थी तो तुम मेरे सिर पर क्यों डांस कर रहे थे?” अमृता ने कहा कि वह डांस करने के बजाय बैठी हुई थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button