LG vs AAP: दिल्ली एलजी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- सीएम ने झूठे आरोपों का लिया सहारा !

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने उन पर लगाए गए आरोपों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उन पर ऐसे और हमले हो सकते हैं, लेकिन वह अपने कर्तव्य पर डटे रहेंगे।

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने उन पर लगाए गए आरोपों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उन पर ऐसे और हमले हो सकते हैं, लेकिन वह अपने कर्तव्य पर डटे रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हताशा में अरविंद केजरीवाल ने झूठे आरोपों का सहारा लिया। एलजी ऑफिस की ओर से यह भी बताया गया है कि वीके सक्सेना AAP के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने जा रहे हैं।

केजरीवाल ने झूठे आरोपों का लिया सहारा !

वीके सक्सेना ने कहा, मैंने सुशासन, भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस और दिल्ली के लोगों के लिए बेहतर सेवाओं का आह्वान किया था, लेकिन दुर्भाग्य से माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने हताशा में भटकाव की रणनीति और झूठे आरोपों का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात में कोई हैरानी नहीं होगी कि आने वाले दिनों में उन पर और उनके परिवार पर और भी आधारहीन व्यक्तिगत हमले होंगे। LG ने कहा, उन्हें पता होना चाहिए कि मैं किसी भी परिस्थिति में अपने संवैधानिक कर्तव्यों से विचलित नहीं होऊंगा। दिल्ली के लोगों के जीवन में सुधार के लिए मेरी प्रतिबद्धता अटूट है।

Related Articles

संवैधानिक कर्तव्यों के तहत उठाया था शराब निति का मुद्दा !

वीके सक्सेना ने कहा कि उन्होंने संवैधानिक कर्तव्यों के तहत शराब नीति में अनियमितताओं का मुद्दा उठाया, जिसे बाद में खुद मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कैबिनेट ने वापस ले लिया। सरकारी स्कूलों में क्लासरूम निर्माण को लेकर CVC रिपोर्ट पर ऐक्शन में देरी, बिना सीएम के हस्ताक्षर वाले फाइलों को लौटाने, राज्य के विश्वविद्यालयों में CAG ऑडिट समय पर ना कराए जाने समेत अपनी ओर से उठाए गए छह मुद्दों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि अरविंद केजरीवाल इसे सही भावना में लेंगे।

L-G VK Saxena turns down fee hike approved by Delhi CM- The New Indian  Express

17 लाख रुपए को 1400 करोड़ में बदला !

वीके सक्सेना ने कहा, एक जनप्रतिनिधि के रूप में माननीय मुख्यमंत्री को जनता को अपनी उस कला के बारे में बताने की आवश्यकता है, जिससे उन्होंने 17 लाख रुपए को 1400 करोड़ रुपए में बदल दिया जैसा की AAP ने दावा किया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button