बंदी को लेकर आई दिल्ली पुलिस वापस लौटने पर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे का हुई शिकार, वाहन पलटा, SI समेत 6 जख्मी !

आजमगढ़ में बंदी को लेकर उसके साथियों की तलाश में आई दिल्ली पुलिस हादसे का शिकार हो गई। दिल्ली पुलिस की कस्टडी में आए बंदी

आजमगढ़ में बंदी को लेकर उसके साथियों की तलाश में आई दिल्ली पुलिस हादसे का शिकार हो गई। दिल्ली पुलिस की कस्टडी में आए बंदी के साथी तो नहीं मिले जिसपर बंदी को लेकर वापस जाते समय दिल्ली पुलिस की गाड़ी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई।

गाड़ी डिवाइडर से लड़ने के कारण दुर्घटनाग्रस्त

आजमगढ़ से पुन: दिल्ली वापस लौटे समय पत्थर नंबर 204 पर गाड़ी डिवाइडर से लड़ने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिस पर एसआई विकास कुमार उम्र 30 वर्ष, दयाराम आरक्षी उम्र 38 वर्ष, विवेक कुमार आरक्षी उम्र 35 वर्ष, सनी कुमार आरक्षित उम्र 30 वर्ष, विपुल उम्र 42 वर्ष और कैदी धर्मेंद्र 28 वर्ष थाना सिधारी घायल हो गए।

गंभीर चोट लगने के बाद आजमगढ़ अस्पताल के लिए रिफर

गंभीर चोट लगने के बाद विकास कुमार व दयाराम को सदर अस्पताल आजमगढ़ के लिए रिफर कर दिया गया और बाकी लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौला, पर ही उपचार किया गया। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

read this also: संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया भारतीय राजनीति का मीर जाफर, बोल गए कई और बड़ी बाते !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button