Lenovo ने लॉन्च किया नया थिंकपैड लैपटॉप, जानें ख़ासियत

लेनोवो ने भारत में नई पीढ़ी के थिंकपैड, थिंकसेंटर लैपटॉप लॉन्च किए हैं। यह लैपटॉप सिर्फ 17.9 मिमी पतला है और वजन 1.46 किलोग्राम से शुरू होते है।

लेनोवो ने अपने ग्राहकों के लिए अपना नया थिंकसेंटर पीसी लॉन्च किया हैं। पर्सनल कंप्यूटर निर्माता कंपनी लेनोवो ने मंगलवार को भारत में उद्यमों के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI)-सक्षम थिंकपैड और थिंकसेंटर पीसी की नई पीढ़ी को मार्किट में लॉन्च किया हैं। नए लॉन्च किए गए स्मार्ट एंटरप्राइज पीसी पोर्टफोलियो में थिंकपैड टी490 और एक्स390, थिंकसेंटर नैनो और नैनो आईओटी, थिंकपैड पी43एस और थिंकपैड पी1 जेन 2 मोबाइल वर्कस्टेशन शामिल हैं।

ये है खासियत :
यह लैपटॉप सिर्फ 17.9 मिमी पतला है और वजन 1.46 किलोग्राम से शुरू होता है। एक बेहतरीन ऑडियो अनुभव के लिए, लेनोवो थिंकपैड T490 में डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम है, जिसमें बेहतर कॉन्फ्रेंसिंग ऑडियो के लिए दो अप-फायरिंग स्पीकर और दोहरे दूर-क्षेत्र के माइक्रोफोन हैं।

लेनोवो थिंकपैड P43s सबसे छोटे और सबसे हल्के पोर्टेबल वर्कस्टेशन में से एक है जो 100 प्रतिशत एडोब कलर सरगम ​​और डॉल्बी विजन एचडीआर तकनीक का समर्थन करता है।

लेनोवो थिंकपैड पी1 इंटेल झियोन प्रोसेसर से सुपरचार्ज है और क्लाइंट एआई को सपोर्ट करने के लिए 4 जीबी एनवीआईडीआईए क्वाड्रो पी1000 डिस्क्रीट ग्राफिक्स को सपोर्ट करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button