Ayodhya पहुंचे ‘रामायण’ के लीड एक्टर्स ,रामायण पर दिया बड़ा बयान !

रामानंद सागर के कालजयी सीरियल ‘रामायण’ के लीड एक्टर्स दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी अयोध्या पहुंच गए हैं।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार पूरा भारत कर रहा है। इस ऐतिहासिक पल के लिए कई नामी सितारों को न्योता भेजा गया। वही रामानंद सागर के कालजयी सीरियल ‘रामायण’ के लीड एक्टर्स दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी अयोध्या पहुंच गए हैं।

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में रामानंद सागर के 'रामायण' का हो रहा प्रसारण

‘हमारे राम आएंगे’ एल्बम की शूटिंग

सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल, माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी मंगलवार को अयोध्या पहुंचे, सभी कलाकार भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। इसके अलावा, ‘हमारे राम आएंगे’ एल्बम की शूटिंग में भी हिस्सा लेंगे, इस गाने को सोनू निगम ने गाया है। शूटिंग गुप्तार घाट, हनुमानगढ़ी और लता चौक पर हुई है।

HBD: अरुण गोविल का सिगरेट पीना फैन को नहीं आया रास, ऐसा डांटा कि छूट गई  स्मोकिंग, दिलचस्प है किस्सा - arun govil best known for portraying the role  of lord of rama ramanand sagar ramayan he quits smoking permanently after  fan scolds him interesting story ...

राम मंदिर राष्ट्र मंदिर साबित होगा

इस अवसर पर अरुण गोविल ने कहा कि पूरे विश्व में वह संस्कृति जो पिछले कुछ वर्षों में धूमिल हो गई थी, जो हमारी संस्कृति की विरासत है, वह पूरे विश्व को पता लगेगी। ‘अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसका विश्वास तो था लेकिन भगवान राम लला का प्राण प्रतिष्ठा इस तरह से होगी, इतना बड़ा ईवेंट होगा इसका अंदाजा नहीं था,मेरे अपने जीवन की यह सबसे बड़ी घटना है। ’अयोध्या का राम मंदिर राष्ट्र मंदिर साबित होगा यह मंदिर प्रेरणा स्रोत होगा. हमारी आस्था का केंद्र तो है ही यह हमारा गौरव होगा। यह हमारी पहचान बनेगा।

जानिए अब कैसी दिखती हैं रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका

ऐसा ही प्यार रामायण के पात्रों को मिलता रहेगा

रामायण में माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने कहा, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, लोगों ने बहुत प्यार दिया है ,ऐसा ही प्यार रामायण के पात्रों को मिलता रहेगा। ‘जो हमारी इमेज लोगों को दिलों में बस चुकी है, राम मंदिर के निर्माण के बाद भी मुझे नहीं लगता उसमें कोई परिवर्तन होगा।

Ramayan Laxman Aka Actor Sunil Lahri Shared His Memory From The Shooting  Ramanand Sagar Show - Entertainment News: Amar Ujala - 'रामायण' के सेट पर  सुनील लहरी को लंच करना पड़ा था

रामायण सिखाती है हमको मर्यादा में रहना

राम को नकारने वालों को सुनील लहरी ने जवाब दिया, कहा कि ‘नादान हैं वो लोग जो राम को नकारते आ रहे हैं, राम क्या हैं, इसकी उनको जानकारी नहीं है ,जब तक कोई रामायण पढ़ेगा नहीं तब तक भगवान राम के बारे में जानकारी नहीं होगी। भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम है, रामायण हमको सिखाती भी है कि हमको मर्यादा में रहना चाहिए। यह शिक्षा उनको नहीं मालूम जो राम को नकारते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button