लालू यादव के लाल तेजप्रताप का छलका दर्द, लगने लगी ये 2 अटकलें !

तेज प्रताप सीएम नीतीश और JDU पर भी हमलावार हैं। इसी बीच बीते दिन तेज प्रताप ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और RJD सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बयान देते रहते हैं। तेज प्रताप यादव केंद्र सरकार पर निशाना तो अक्सर साधते आएं हैं वहीं जब से सीएम नीतीश ने RJD का साथ छोड़ NDA का हाथ थामा है। तब से तेज प्रताप सीएम नीतीश और JDU पर भी हमलावार हैं। इसी बीच बीते दिन तेज प्रताप ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

बिहार: तेजप्रताप की विभागीय बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद , BJP ने कसा  तंज - lalu yadav son in law Shailesh Kumar attained meaning with tej pratap  yadav ntc - AajTak

पिछले 6 साल से उन्हें परेशान किया जा रहा

तेज प्रताप यादव ने पोस्ट कर बताया है कि पिछले 6 साल से उन्हें परेशान किया जा रहा है। हालांकि तेज प्रताप यादव ने साफ तौर पर यह नहीं कहा है कि उनको किस मामले में परेशान किया जा रहा है। अब उनके इस ट्वीट के बाद सियासी जगत में दो अटकलें लग रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Tej Pratap Yadav stopped by Mathura Police from Govardhan Parvat parikarma  this is reason | Tej Pratap Yadav: मथुरा में तेज प्रताप यादव को पुलिस ने  गोवर्धन की परिक्रमा करने से रोका,

अपनी पारिवारिक परेशानियों का जिक्र

सूत्रों की मानें तो उनके इस पोस्ट के दो मायने निकाले जा रहे हैं। तेजप्रताप की इस पोस्ट के बाद दो अटकलें लग रही हैं। पहली अटकलबाजी यह है कि उनकी शादी के 6 साल पूरे होने वाले हैं। तेजप्रताप के ट्वीट से यह भी लग रहा है कि वह अपनी पारिवारिक परेशानियों का जिक्र कर रहे हों। तलाक को लेकर लगातार कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है। वहीं दूसरी अटकलबाजी यह है कि परिवार के अधिकतर सदस्यों पर ईडी और सीबीआई का मुकदमा चल रहा है जिसके चलते बार-बार पूछताछ के लिए दिल्ली जाना पड़ रहा है। लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और हेमा यादव के ऊपर ईडी की तलवार लटक रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button