UP में PM Modi करेंगे 10 लाख करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ !

लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी GBC 4.0 में 10 लाख करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लिए सोमवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2024 (GBC 4.0) के जरिए प्रदेश भर में 10 लाख करोड़ से ज्यादा की 14 हजार से अधिक परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

पीएम मोदी आज लखनऊ में ₹10 लाख करोड़ की 14,000 परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ,  श्री कल्कि धाम मंदिर की रखेंगे आधारशिला - RNI News

19-21 फरवरी के बीच ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0

साथ ही मुख्य जीबीसी हैंगर में वो प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए इन परियोजनाओं की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देंगे। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष 10 से 12 फरवरी के मध्य ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन हुआ था। उसके करीब एक वर्ष बाद 19-21 फरवरी के बीच ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पीएम मोदी समेत तमाम वीआईपी शामिल होंगे।

UP में PM मोदी आज करेंगे 10 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट लॉन्च, इतने लाख लोगों को  मिलेगी नौकरी - India TV Hindi

पूरे इलाके को किया गया नो फ्लाइंग जोन घोषित

इसके साथ ही प्रदेश में करीब 34 लाख रोजगार के अवसरों की संभावनाओं के द्वारा भी खुल जाएंगे। ट्रैफिक ADCP अजय कुमार ने बताया कि VVIP मूवमेंट को देखते हुए यातायात में सुबह 11.00 बजे से 4.00 बजे तक बदलाव किए गए हैं, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के आसपास ऊंची इमारतों पर कमांडो तैनात रहेंने के साथ पूरे इलाके को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है।

GBC 4.0: पीएम मोदी आज लखनऊ में करेंगे ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का उद्घाटन,  कृषि समेत इन सेक्टरों में होगा करोड़ों का निवेश - today pm narendra modi  will ...

JCP लॉ एंड ऑर्डर उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि 19 फरवरी से सुरक्षा में राजधानी पुलिस ने 2600 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है,वहीं पुलिस मुख्यालय की तरफ से 780 से अधिक पुलिसकर्मियों की अतिरिक्त ड्यूटी लगाई गई है।

पीएम मोदी का यूपी दौरा: कल्कि धाम मंदिर समारोह को लेकर बढ़ी उम्मीदें, 10  लाख करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं के उद्घाटन पर चर्चा!

प्रधानमंत्री मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 बजकर 35 मिनट पर कार्यक्रम स्थल इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान पहुंचेंगे।
– 1 बजकर 45 मिनट से 2.0 बजे तक कार्यक्रम का शुभारंभ कर प्रदर्शनी देखेंगे।
– 2 बजकर 15 मिनट से स्थानीय सांसद व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का भाषण होगा।
– 2 बजकर 25 मिनट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधन देंगे।
-प्रधानमंत्री मोदी अपना संबोधन 2 बजकर 45 मिनट से देंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button