#Lal Singh Chaddha: फिल्म के लगातार बहिष्कार पर भड़की लाल सिंह चड्ढा की माँ !

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अभिनीत लाल सिंह चड्ढा साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अभिनीत लाल सिंह चड्ढा साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है। फिल्म हाल ही में 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई, और फिल्म ने पहले ही दिन 11 करोड़ की कमाई भी कर ली है साथ ही दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। वही , दूसरी ओर, फिल्म को लगातार बहिष्कार का सामना करना पड़ रहा है और कुछ ऑनलाइन प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में, एक समाचार पोर्टल के साथ बातचीत में, लाल सिंह चड्ढा की मां गुरप्रीत कौर की भूमिका निभाने वाली मोना सिंह ने इस बारे में बात की और बताया।

फिल्म हर भारतीय को पसंद आ रही है

हाल ही में बातचीत में, मोना सिंह से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बहिष्कार के चलन के बारे में उनका क्या कहना है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत दुखी थी। मेरा मतलब है, आमिर खान ने इसके लायक क्या किया है? वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसने पिछले 30 वर्षों से हमेशा हमारा मनोरंजन किया है। लेकिन मुझे पूरा विश्वास था कि बहिष्कार करने वाले तब आएंगे जब वे यह देखने लगेंगे कि फिल्म हर भारतीय को पसंद आ रही है।

फिल्म को मिली आलोचना

उसी साक्षात्कार में, मोना ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की मां गुरप्रीत कौर के रूप में उनकी कास्टिंग के लिए फिल्म को मिली आलोचना को भी संबोधित किया, वास्तविक जीवन में अभिनेताओं के बीच 17 साल की उम्र के अंतर के कारण। आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, मोना ने कहा कि ‘वह आमिर की मां की नहीं, बल्कि लाल की भूमिका निभा रही हैं।’

अभिनय करना एक अभिनेता का काम है

उन्होंने यह भी कहा कि “यह फिल्म आमिर खान की बायोपिक नहीं है, जहां वह 57 साल के हैं और वह 40 साल की हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में आमिर ने भी इस पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि वास्तविक उम्र के बावजूद अपने चरित्र की उम्र की तरह दिखना और अभिनय करना एक अभिनेता का काम है। उन्होंने फिल्म में मोना के अभिनय कौशल और उनकी मां के रूप में उनके प्रदर्शन की और प्रशंसा की।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button