Yogi Adityanath Bomb Threat: योगी को फिर से मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कर रही मामले की जांच !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शनिवार को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर एक बैग में धमकी भरा पत्र मिला है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शनिवार को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर एक बैग से धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री योगी और देवेंद्र तिवारी दोनों को बम से उड़ा दिया जयेगा।

10 दिन में दूसरी बार मिली धमकी !

Related Articles

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 10 दिनों के भीतर दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। लखनऊ पुलिस ने बताया कि 8 अगस्त को CM योगी को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। यह धमकी  एक व्हाट्सएप मैसेज के जरिये दी गयी थी। जिसके बाद उसपर कार्यवाई करते हुए सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। खबरों के मुताबिक, लखनऊ पुलिस को सूचित कर दिया गया है और आरोपी की तलाश जारी है।

Bomb threat to CM Yogi Adityanath

होर्डिंग्स में CM का चेहरा बिगड़ा !

फ़िरोज़ाबाद में अधिकारियों ने बताया कि ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के होर्डिंग्स में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों को खराब पाए जाने के बाद पुलिस ने शनिवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ दो मामले दर्ज किए। जिलाधिकारी रवि रंजन ने बताया कि नगर निगम द्वारा लगाए गए तीन होर्डिंग्स से मुख्यमंत्री का चेहरा हटा दिया गया है।

UP: CM Yogi Adityanath’s face cut out of ‘Har Ghar Tiranga’ posters in Firozabad

मामले में दर्ज हुई FIR !

अधिकारीयों का कहना है कि दो FIR दर्ज की गई हैं, और मामले की जांच के लिए टीमों का गठन कर लिया गया है। घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और होर्डिंग्स को बदला गया। पुलिस ने बताया कि वे होर्डिंग्स को नुकसान पहुंचाने वालों की पहचान करने के लिए पास के सीसीटीवी कैमरे को स्कैन कर रहे हैं। भाजपा के नगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने दावा किया कि छह जगहों पर लगे होर्डिंग खराब किये गए हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button