Bus accident: सुल्तानपुर रोड पर बस से टकराई ट्रेलर 29 यात्री घायल 1 की हुई मौत !

सुल्तानपुर रोड से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही हैं, जिसमे एक डबल डेकर बस और ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर के बाद बस में बैठे कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुल्तानपुर रोड से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही हैं, जिसमे एक डबल डेकर बस और ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर के बाद बस में बैठे कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बस में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

सुल्तानपुर रोड पर हुआ हादसा

शनिवार की सुबह यह डबल डेकर बस बिहार से आ रही थी तभी रास्ते में आते वक़्त बस लोहे की सरिये से भरे ट्रेलर से बुरी तरह टकरा गयी हादसा इतना भयावय था कि बस के परखच्चे उड़ गए वहीं 29 यात्री घायल हो गए साथ ही एक यात्री की मौके पर ही गंभीर चोटों के कारण मौत हो गयी।जानकारी के मुताबिक घायल यात्रियों में चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

छपकी बनी दुर्घटना का कारण

बस बिहार से आ रही थी बता दे जिस बस का हादसा हुआ हैं, उसमे अधिकतर लोग बिहार के मजदूर बताए जा रहे हैं साथ ही जिस व्यक्ति दुर्घटना स्थल पर मौत हो गयी उसकी पहचान की जा चुकी हैं। बता दे, मृतक का नाम वाहिद है जो की बिहार के मधुबनी का रहने वाला था। सभी घायलों के परिजनों को सुचना दे दी गयी है साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को लखनऊ के लोहिया अस्पताल में एडमिट करा दिया है। वहीं यह हादसा बस ड्राइवर के बस चालते वक़्त नींद आने के कारण हुआ।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button