KRK ने सेंसर बोर्ड पर ओएमजी 2 के संकट का मजाक उड़ाया, मेकर्स को हुआ पछतावा !

ओह माई गॉड सीक्वल उर्फ ​​ओएमजी 2, अपनी घोषणा के बाद से ही कुछ गलत कारणों से चर्चा में है। जब प्रशंसकों को पता चला कि परेश रावल अपने प्रतिष्ठित किरदार को दोबारा नहीं निभाएंगे तो वे निराश हो गए।

ओह माई गॉड सीक्वल उर्फ ​​ओएमजी 2, अपनी घोषणा के बाद से ही कुछ गलत कारणों से चर्चा में है। जब प्रशंसकों को पता चला कि परेश रावल अपने प्रतिष्ठित किरदार को दोबारा नहीं निभाएंगे तो वे निराश हो गए। अक्षय कुमार अब पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के साथ फिल्म का नेतृत्व कर रहे हैं। लेकिन सेंसर बोर्ड द्वारा रिलीज के इतने करीब फिल्म को हरी झंडी न देने से निर्माताओं में खलबली मच गई है। और ऐसा लग रहा है कि केआरके अपने संकट का आनंद ले रहे हैं।

मेकर्स को हुआ पछतावा

निर्माता ओएमजी 2 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कैसे रिलीज करना चाहते थे। उन्हें JioCinema की ओर से 90 करोड़ का आकर्षक ऑफर भी मिला, लेकिन अक्षय कुमार ने अनुरोध किया कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए। अब ये फिल्म सेंसर बोर्ड के पास अटक गई है और मेकर्स काफी पछता रहे हैं।

फिल्म रिलीज होने में सिर्फ 15 दिन बचे

ओएमजी 2 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। पूरे उपद्रव पर प्रतिक्रिया देते हुए केआरके ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म #ओएमजी2 को रिलीज होने में केवल 15 दिन बचे हैं और सेंसर बोर्ड प्रमाणपत्र देने के लिए कोई संकेत नहीं दे रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि सरकार ने अक्षय को जवाब देना बंद कर दिया है क्योंकि सरकार को लगता है  वह उनकी शक्ति का बहुत अधिक लाभ उठा रहे है।

केआरके ने कारगिल विजय दिवस पर ट्वीट कर उडाया मज़ाक

एक अन्य ट्वीट में केआरके ने कारगिल विजय दिवस पर अक्षय कुमार के नवीनतम ट्वीट का मजाक उड़ाया। उन्होंने ट्वीट किया, “भाई साहब @अक्षयकुमार, कनाडा की सेना भी कारगिल युद्ध में लड़ी थी? मुझे तो आज ही पता चला। जानकारी के लिए धन्यवाद भाई!”

 

पेशेवर मोर्चे पर, अक्षय कुमार के पास पाइपलाइन में अन्य फिल्मों के अलावा बड़े मियां छोटे मियां, हाउसफुल 5 और हेरा फेरी 3 भी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button